कानपुर में पंचायत चुनाव के लिए एसपी के 21 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 3:50 PM IST
  • जिला पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने सदस्य पद पर 21 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है. इस लिस्ट में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है.
एसपी उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी

कानपुर: यूपी में पंचायत चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. तमाम पार्टियां एड़ी चोटी का ज़ोर लगा रही हैं. इसी क्रम में जिला पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने सदस्य पद पर 21 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की है. इस लिस्ट में कई नए चेहरों को मौका दिया गया है.

जिला पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी की पहली लिस्ट में एसपी के जिन उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हुई है, उनमें सचेंडी से रूबी सिंह, बिनौर से ऊषा देवी, मालौ से गुड्डी शुक्ला, पेम से राजू दिवाकर, चौबेपुर से प्रवीन कुमार शामिल हैं.

कानपुर में छेड़खानी के विरोध में किशोरी की पीटकर की हत्या, 15 लोगों पर केस दर्ज

इसके साथ ही विलहन से जितेंद्र कटियार, घिमऊ से राम करन सिंह, राधन से शिवशंकर, नानामऊ से योगेंद्र प्रताप सिंह, बरंडा से मोहम्मद महमूद अली, ककवन से मीना देवी, कसिगवां से सपना देवी और चौबेपुर (घाटमपुर) से सोमवती संखवार को उम्मीदवार बनाया गया है.

कानपुर में नगर निगम की सराहनीय पहल, बारिश की बूंदें तालाबों में होंगी इकट्ठा

इसके अलावा परास से सुमनलता, कुदौली से अतर सिंह, वीरनखेड़ा से कुलदीप सिंह, गिरसी से सुमन संखवार, पतारा से रमेश चंद्र गुप्ता, नर्वल से मनोज कुमार यादव, सिकठिया से राना प्रेम बहादुर सिंह और पाली भोगीपुर से आशा रावत प्रत्याशी घोषित हैं. ग्रामीण इकाई के जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने बताया कि सबसे बातचीत करने के बाद ये नाम तय किए गए हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें