कानपुर: सप्ताह में 6 दिन चलेंगी 3 स्पेशल ट्रेनें, मिली एक और स्पेशल ट्रेन

Smart News Team, Last updated: Wed, 13th Jan 2021, 10:59 PM IST
  • प्रयागराज से उधमपुर के बीच चलने वाली सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन 04131 अब प्रयागराज से 2 फरवरी से 27 फरवरी तक प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार को रवाना होगी. इसके अलावा वापसी में यही ट्रेन 04131 अब 3 फरवरी से 28 फरवरी तक हर बुधवार और रविवार को उधमपुर से चलेगी.
वाया कानपुर चलने वाली 3 तीन जोड़ी स्पेशल ट्रेनों के फेरे बढ़े (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर- वाया कानपुर आने-जाने वाली तीन जोड़ी ट्रेनों के फेरे बढ़ा दिए गए हैं. जबकि इसके अलावा एक और स्पेशल ट्रेन बहाल की गई है. यात्रियों की सुविधा के लिए फरवरी में इन ट्रेनों से आवागमन बढ़े हुए फेरों के साथ होगा. कानपुर सेंट्रल से नई दिल्ली के बीच चलने वाली सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन 02033 और 02034 अब एक फरवरी से 27 फरवरी तक सप्ताह में छह दिन चलेगी.

बताते चलें कि प्रयागराज से उधमपुर के बीच चलने वाली सुपर फास्ट स्पेशल ट्रेन 04131 अब प्रयागराज से 2 फरवरी से 27 फरवरी तक प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार को रवाना होगी. इसके अलावा वापसी में यही ट्रेन 04131 अब 3 फरवरी से 28 फरवरी तक हर बुधवार और रविवार को उधमपुर से चलेगी. स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन 04185 अब 1 फरवरी से 28 फरवरी तक रोजाना चलेगी. आपको बताते चलें कि यह ट्रेन ग्वालियर से बरौनी जंक्शन के बीच चलती है. बरौनी से यह ट्रेन 04186 अब 2 फरवरी से 1 मार्च तक रोजाना चलेगी.

कानपुर के शरई अदालत में खोले जाएंगे सुलह केंद्र, फैसला मानने की ली जाएगी तहरीर

कानपुर सेंट्रल से लोकमान्य तिलक टर्मिनल के बीच चलने वाली सुपर फास्ट एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन 04151 अब कानपुर सेंट्रल से 5 फरवरी से 26 फरवरी तक सप्ताह में एक दिन शुक्रवार को रवाना होगी. वहीं लोकमान्य तिलक से 6 फरवरी से 27 फरवरी तक प्रत्येक शनिवार को रवाना होगी. यह जानकारी उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने दी है.

कानपुर में सर्दी का सितम, सड़कों पर घना कोहरा, वाहनों की रफ्तार हुई धीमी

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी के भाव में आया उछाल, क्या है आज का मंडी भाव

कानपुर: मामूली विवाद पर युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या, बेटा गंभीर घायल

यूपी पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों पर, उम्मीदवारों के लिए तय हुए चुनाव चिन्ह

UP पंचायत चुनाव: BJP ने जारी की गाइडलाइन, कई दावेदारों के हाथ लगी निराशा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें