देवी जागरण में गई बुजुर्ग महिला के घर लाखों की चोरी, 50 हजार नगद और 10 लाख की ज्वेलरी पार की

Sumit Rajak, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 1:51 PM IST
  • पनकी थाना क्षेत्र के पनकी एमआइजी कॉलोनी में बंद पड़े घर में चोरों ने लाखों रुपए का सामान चुरा लिया. घटना के समय बुजुर्ग महिला अपने परिवार समेत अपनी बेटी के घर किदवई नगर देवी जागरण में गई थी. खाली घर का फायदा उठाकर चोर मेन गेट का ताला तोड़कर घर में दाखिल हुए. जहां चोरों ने अलमारी ओके लॉकर तोड़कर उसमें से रखे 50 हजार नगद और 10 लाख की ज्वेलरी पार कर दी.
देवी जागरण में गई बुजुर्ग के घर लाखों की चोरी

कानपुरः पनकी थाना क्षेत्र के पनकी एमआइजी कॉलोनी में बंद पड़े घर में चोरों ने लाखों रुपए का सामान चुरा लिया. घटना के समय बुजुर्ग महिला अपने परिवार समेत अपनी बेटी के घर देवी जागरण में गई थी. खाली घर का फायदा उठाकर चोर मेन गेट का ताला तोड़ कर घर में दाखिल हुए. उसके बाद कमरे का ग्रिल तोड़कर बक्सा और अलमारी से सामान चुरा लिया. अलमारियों के लॉकर तोड़कर चोर ने 50 हजार रुपए नगद और 10 लाख की ज्वेलरी पार कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और और जांच पड़ताल में जुटी है.

 

बुजुर्ग महिला प्रतिभा पांडे अपनी बेटी के साथ पनकी की एमआइजी कॉलोनी में रहती है. गुरुवार रात में अपने परिवार के साथ किदवई नगर में रहने वाली अपनी बड़ी बेटी श्रुति के घर देवी जागरण में गई थी. गांव में सुबह एक बंद पड़े घर का ताला तोड़कर चोरी की जानकारी मिलने पर लोग मौके पर पहुंच गए. चोरों ने घर के मेन गेट का ताला काटकर घर में प्रवेश किया था.उसके बाद कमरे का ग्रिल तोड़कर बक्सा और अलमारी से सामान चुरा लिया है. बुजुर्ग महिला घर आने के बाद देखा कि घर में सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. जहां चोरों ने अलमारी से 50 लाख नगद और 10 हजार की ज्वेलरी की चोरी को अंजाम दिया.

 

लखनऊ कानपुर एक्सप्रेसवे नवंबर से बनाएगी NHAI, 45 मिनट में गोमती से गंगा का सफर

 

पुलिस को सूचना प्रतिभा के बड़े बेटे प्रतीक ने दी थी. पनकी थाना के इंस्पेक्टर दधिबल तिवारी ने बताया कि सूचना मिलते ही उसने मौके पर पहुंच गई. साथ ही बताया कि घटनास्थल की जांच पड़ताल की जा रही है. घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले जा रहे हैं. बता दें कि पुलिस के लगातार गेस्ट के बाद भी चोरी हो रही है. कई बड़ी चोरी के मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है इससे ग्रामीणों में दहशत है.

 

कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर देर रात सोती मिली दो बच्चियां, SI ने किया चाइल्ड लाइन के सुपुर्द

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें