कानपुर: 1 जुलाई से 31 जुलाई तक मुंबई जाने वाली फ्लाइट के शेड्यूल में बदलाव

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 9:51 PM IST
  • कानपुर-मुंबई के बीच चलने वाली हवाई सेवा के शेड्यूल में बदलाव किया गया है. अब 1 जुलाई से 31 जुलाई के बीच इस फ्लाइट का शेड्यूल बदल जाएगा. साथ ही इसके अलावा लोड के हिसाब से छोटे-बड़े जहाजों की आवाजाही होगी. एयरपोर्ट ऑथरिटी से विमान कंपनियों ने शेड्यूल बदलने की गुजारिश की थी.
स्पाइसजेट-429 मुंबई से कानपुर के लिए सुबह 9.बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरेगी. (प्रतिकात्मक फोटो)

कानपुर- कानपुर-मुंबई के बीच चलने वाली हवाई सेवा के शेड्यूल में बदलाव किया गया है. अब 1 जुलाई से 31 जुलाई के बीच इस फ्लाइट का शेड्यूल बदल जाएगा. साथ ही इसके अलावा लोड के हिसाब से छोटे-बड़े जहाजों की आवाजाही होगी. एयरपोर्ट ऑथरिटी से विमान कंपनियों ने शेड्यूल बदलने की गुजारिश की थी.

अब स्पाइसजेट-429 फ्लाइट मुंबई से कानपुर के लिए सुबह 9 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरेगी और साढ़े 11 बजे कानपुर पहुंचेगी. इसके बाद यह फ्लाइट कानपुर से मुंबई के लिए 12 बजे उड़ान भरेगी और 2 बजकर 20 मिनट पर मुंबई पहुंचेगी. एयरपोर्ट के अधिकारियों के मुताबिक, कानपुर से मुंबई फ्लाइट से जाने वाले यात्रियों से अपील की गई है कि वह अपनी आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट साथ में जरूर रखें. इसके बिना यात्रियों को सफर की इजाजत नहीं दी जाएगी. जांच रिपोर्ट देखने के बाद ही बोर्डिंग पास जारी होगा.

UP चुनाव: खेला होई के पोस्टर के बाद अब दिखे चंदा चोरों से सावधान के होर्डिंग

एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि बुधवार को मुंबई फ्लाइट अपने पुराने समय यानी कि सुबह 10 बजे अहिरवां आएगी और 45 मिनट बाद मुंबई के लिए उड़ान भरेगी. यह फ्लाइट दिल्ली से सुबह 8 बजे कानपुर को उड़ान भरती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें