लखनऊ से अरेस्ट आतंकवादियों के संपर्क में थी कानपुर की 3 महिलाएं, ATS के छापा मारते ही फरार

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Jul 2021, 3:03 PM IST
  • यूपी एटीएस के द्वारा लखनऊ से गिरफ्तार दोनों आतंकवादियों से कानपुर की तीन महिलाए संपर्क में थी. एटीएफ की छापेमारी के बाद तीनों महिलाएं फरार हो गई है. बता दें कि पकड़े गए आतंकवादियों का अलकायदा से संपर्क है.
लखनऊ आतंकवादी मामले में एटीएस ने देर रात कानपुर में की छापेमारी.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से यूपी एटीएस ने रविवार को दो आंतवादियों को गिरफ्तार किया था. दोनों आंतकवादी लखनऊ के काकोरी इलाके में छिपे हुए थे. यूपी एटीएस के द्वारा पकड़े गए दोनों आतंकवादियों से कानपुर की तीन महिलाओं के संपर्क की बाते सामने आ रही है. एटीएस की टीम ने देर रात कानपुर में महिलाओं को पकड़ने के लिए कार्रवाई की, लेकिन तीनों ही महिला मौके से फरार मिली. अब एटीएस और पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है.

समाचार चैनल न्यूज 18 उत्तर प्रदेश की रिपोर्ट के अनुसार, कानपुर की झोपड़पट्टी में रहने वाली तीन महिलाओं आतंकवादी के संपर्क में थी. मंगलवार की देर रात एटीएस की टीम महिलाओं को पकड़ने के लिए गंगागंज पहुंची, लेकिन तब तक महिलाएं मौके से फरार हो गई. अभी तक महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है. यूपी एटीएस महिलाओं की तलाश में जुट गई है.

विकास दुबे की जमीन पर अब लोकल गुंडों का कब्जा, छुड़ाने को भटक रहा परिवार

लखनऊ में गिरफ्तारी हुए आतंकवादी से संपर्क में लगातार लोगों के नाम सामने आ रहे है. महिलाओं से पहले कानपुर के एक फाइनेंस से भी आतंकवादियों से संपर्क की बाते सामने आई थी. पकड़े गए दोनों आतंकवादियो का संबंध अलकायदा से जुड़े होने की बाते सामने आई हैं. आतंकवादियों के पकड़े जाने के बाद यूपी के मुख्य शहरों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. यूपी पुलिस और एटीएस संदिग्ध लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस जगह-जगह चेकिंग अभियान में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें