कानपुरः तीन साल के मासूम के किडनैपर्स की मां ने पुलिस थाने में की जमकर पिटाई

Smart News Team, Last updated: 24/10/2020 11:15 PM IST
  • कानपुर बेकरी कारोबारी के तीन साल के बेटे के अपहरणकर्ताओं की मां ने पुलिस थाने में पिटाई कर दी. पुलिस के बीच-बचाव से मां को रोका गया. आपको बता दें कि दोनो आरोपियों ने शुक्रवार को बच्चे की किडनैपिंग की थी.
कानपुर में बेकरी कारोबारी के बेटे के अपहरणकर्ताओं को मां ने पुलिस थाने में पीटा.

कानपुर. कानपुर में बेकरी कारोबारी के तीन साल के मासूम की मां ने अपहरण करने वाले युवकों की पुलिस थाने में जमकर पिटाई की. पुलिस के रोके जाने पर मासूम की मां ने आरोपियों को पीटना रोका. आपको बता दें कि कानपुर में दो युवकों ने तीन साल के मासूम का किडनैप कर लिया था. जिसके बाद पुलिस ने बच्चे को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से मुक्त कराया.

पुलिस ने दोनो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया है. जब दोनों आरोपी पुलिस थाने में लाए गए तो मासूम की मां नेहा ने उनको थप्पड़ मारने शुरू कर दिए. जब पुलिस ने इसे देखा तो उन्होंने बीच-बचाव करके मां को रोका. मिली जानकारी के अनुसार, दोनों युवकों ने नौकरी के नाम पर कर्ज लिया था. जिसको चुकाने के लिए उन्होंने इस साजिश को अंजाम दिया था.

कानपुर: पुलिस ने किडनैपर के चंगुल से बच्चे को कराया मुक्त, दो अपहर्ता अरेस्ट

ये मामला कानपुर के कल्याणपुर का है. पुराना शिवली रोड पर अमित शुक्ला अपने घर पर ही बेकरी शाॅप खोले हुए हैं. शुक्रवार की रात को उनका तीन साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था. कुछ देर बाद जब परिवार वालों ने बाहर आकर देखा तो उनका बेटा गायब था. तलाश करने पर वो नहीं मिला तो पुलिस थाने में केस दर्ज कराया. 

BSP नेता पिंटू सेंगर के हत्यारोपी पप्पू स्मार्ट के सील घर में ताला तोड़कर चोरी

ये दोनों आरोपी मंथना विद्युत सब स्टेशन पर मीटर रीडिंग का काम करने वाले अभिषेक सूचना से पकड़े गए. अभिषेक सोनी ने बताया कि उसके भाई का दोस्त अपने रिक्शे से एक बच्चे को लेकर आया. अभिषेक को शक हुआ तो उसने पुलिस को खबर कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्चे को बरामद किया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें