मासूम को खिलौने का लालच देकर साथ बनाई वीडियो, फिर खड़ाकर एयरगन से किया शूट, मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 11:48 AM IST
  • कानपुर में 3 साल के मासूम की एयरगन से हत्या करने का मामला सामने आया है. बच्चा अपनी मां के साथ उसके मायके आया हुआ था. घर से बाहर खेलते हुए बच्चे को पड़ोसी खिलौने का लालच देकर अपने साथ ले गया और वहां उसकी हत्या कर दी.
तीन साल के बच्चे की एयरगन से हत्या की.

कानपुर. यूपी के कानपुर में एक तीन साल के बच्चे का एयर गन से मर्डर कर दिया गया. घर के बाहर खेल रहे मासूम को पड़ोसी ने खिलौने का लालच दिखाकर उसकी जान ले ली. महाराजपुर के महोली गांव में शुक्रवार की शाम सौंफ कारोबारी के बेटा अपनी नानी के घर आया था जहां एक पड़ोसी ने मासूम को एयरगन दिखाई और फिर एयरगन से साथ बच्चे की फोटो खींची और वीडियो भी बनाया. 

कुंज विहार नौबस्ता गल्ला मंडी के रहने वाले प्रभात सिंह की पत्नी निशा तीन साल के बेटे युवराज सिंह को लेकर एक हफ्ते के लिए महालो गांव स्थित अपने मायके आई थी. जहां शुक्रवार की शाम प्रभात का तीन साल का बेटा घर के बाहर खेल रहा था. जब पड़ोसी ने उसे खिलौनों का लालच दिया और उसे अपने साथ ले गया.

आरोपित पड़ोसी ने पहले बच्चे को एयरगन दिखाई फिर उसके साथ वीडियो बनाई. आरोपी ने इसके बाद मासूम को खड़ाकरके उसपर एयरगन चला दी. बच्चे के सीने में सीधा गोली लगने से उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मासूम की मां अपनी भाभी के साथ रामादेवी स्थित एक प्राइवेट अस्पताल लेकर गई लेकिन वहां डॉक्टरों ने जवाब दे दिया. बच्चे के परिवारजन उसे कॉर्डियोलॉजी भी लेकर गए लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी. डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. 

UP में नहीं चलेगी किराएदार या मकान मालिक की मनमानी, गवर्नर ने दी कानून को मंजूरी

वहीं जबतक महाराजपुर पुलिस वारदात की जगह पहुंची तबतक आरोपी चंदन फरार हो गया. एसएचओ राघवेंद्र सिंह ने परिवार के लोगों की शिकायत के आधार पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. वहीं चंदन के परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है. एसपी आउटर ने भी मौके पर पहुंचकर आरोपित की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

देशभर में कोरोना मरीजों की जान बचाएगी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, ग्रीन कॉरिडोर की तैयारी 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें