कानपुर में जीटी रोड पर पिकअप की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी तीन बच्चों की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Feb 2021, 5:10 PM IST
  • बिल्हौर में जीटी रोड पर ओवरटेक के दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई जिससे उसमें सवार तीन बच्चों की मौत हो गई और परिवार के करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.
कानपुर में जीटी रोड पर पिकअप की टक्कर से ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी तीन बच्चों की मौत (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर: बिल्हौर के पास जीटी रोड पर तेज रफ्तार पिकअप ने ट्राली को टक्कर मार दी, टक्कर से ट्राली अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर के साथ पलट गई. ऐक्सिडेंट में ट्राली में सवार तीन बच्चों की मौत हो गई. और दर्जनों लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि एक परिवार शिवराजपुर से मकनपुर स्थित जिंदाशाह मदार की दरगाह पर औलाद की मन्नत्त पुरी होने पर उसका मुंडन संस्कार कराने दरगाह जा रहे थे. बिल्हौर में जीटी रोड पर ओवरटेक के दौरान तेज रफ्तार पिकअप ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई जिससे उसमें सवार तीन बच्चों की मौत हो गई और परिवार के करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए.

शिवराजपुर के हरनू गांव निवासी देवनारायण मन्नत पूरी होने पर अपने 1 साल के लड़के शौर्य का मुंडन कराने के लिए रिश्तेदारों के साथ भरी ट्रैक्टर ट्रॉली से मकनपुर जा रहे थे. तभी जीटी रोड पर लालपुर क्रॉसिंग के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार पिकअप बार-बार ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, उसी दौरान पिकअप ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी. हादसे के बाद अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई जिससे घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई. 

पटना: होस्टल में हंगामा, कई राउंड फायरिंग, एक छात्र को लगी गोली

दुर्घटना में ट्राली के नीचे दबकर हरनू के मुकेश कुमार की बेटी श्रद्धा (19), ककवन जरैपुरवा निवासी रामराज का बेटा अंशु (7) और दिनेश के 10 वर्षीय बेटे राज की मौत हो गई. जबकि करीब एक दर्जन से अधिक लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों और राहगीरों की सूचना पर बिल्हौर और शिवराजपुर दोनों थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और घायलों को बिल्हौर सीएचसी में भर्ती कराया. हादसे की सूचना पर एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे. और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाने में उपस्थिति रहें, और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया.

पटना: नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप, दो सगे भाई समेत तीन के खिलाफ FIR

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें