स्कूल फीस से अभिभावक परेशान, विरोध में व्यापारी मंंडल ने फूंका CM का पुतला

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 05:22 PM IST
  • कोरोना काल में फीस माफी की मांग कर रहे व्यापारी मंडल के अभिभावकों ने सीएम योगी का पुतला जला कर विरोध प्रदर्शन किया.
सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंकते प्रांतीय व्यापार मंडल के सदस्य

कानपुर: कोरोना काल मैं बंद स्कूलों द्वारा वसूली जा रही फीस के विरोध में खड़े अभिभावकों के साथ व्यापारी भी उतर आए हैं. इसके चलते गुरुवार को किदवई नगर मौरंग मंडी में प्रांतीय व्यापार मंडल ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका. 

दरअसल कोरोना संक्रमण के चलते लोगों का रोजगार व्यवसाय भारी मात्रा में प्रभावित हुआ है. इसके साथ ही स्कूल अपनी फीस मांग कर रहे हैं. इसकी  सिलसिले को लेकर फीस माफी के संबंध में आठ महीने से अभिभावक मदद मांग रहे हैं लेकिन कहीं से कोई सुनवाई नहीं हो रही है. जिस कारण गुरुवार को व्यापारियों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री का पुतला फूंका. इस मौके पर प्रांतीय व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष जितेंद्र जायसवाल ने कहा कि इतने महीनों से अभिभावक मुख्यमंत्री से फीस की मदद मांग रहे हैं परंतु अहंकारी मुख्यमंत्री के पास अभी तक जनता अभिभावकों ,व्यापारियों के लिए 1 मिनट का समय भी नहीं है अगर फीस माफ नहीं हुई तो हम इस तरह इस से भी बड़े प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे मुख्यमंत्री एवं योगी सरकार सत्ता के नशे में अहंकार में इस तरह चूर है कि उसे सत्ता के संख्या बल के आगे जनता की समस्या दिखाई नहीं पड़ रही है.

कानपुर: बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई और फीस माफी के लिए अभिभावकों का कैंडल मार्च

इस मौके पर प्रांतीय व्यापार मंडल के युवा नगर अध्यक्ष अश्विनी निगम ने कहा कि भाजपा सरकार में हर चीज की हद हो गई है हर वर्ग परेशान है परंतु मुख्यमंत्री के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है इससे पहले ऐसा वक्त कभी नहीं देखा गया. इस विरोध प्रदर्शन में शेषनाथ यादव, मनोज चौरसिया, अशवनी निगम, सहज प्रीत सिंह, मानस सचान, एडवीकेट राम यादव, गुड्डू आर्यन, दानिश खान, रोहित सिंह, सद्दाम अहमद सोभित कटियार, राजेन्द्र कनोजिया, शिवराज सचान, अशवनी कुमार सिंह आदि लोग मौजूद थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें