कानपुर ट्रिपल मर्डर: आस्तीन के सांप निकले जिगरी दोस्त, लूट के लिए की पति-पत्नी और बच्चे की हत्या

Prachi Tandon, Last updated: Mon, 4th Oct 2021, 5:55 PM IST
  • कानपुर ट्रिपल मर्डर केस में यूपी पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. पति-पत्नी समेत 12 साल के बच्चे की हत्या लूट के इरादे से की गई थी. हत्या के आरोपी मृत युवक के दो जिगरी दोस्त थे. पुलिस ने दिल्ली से आरोपियों को अरेस्ट किया है.
कानपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस ने दो आरोपियों को दिल्ली से अऱेस्ट किया.

कानपुर. कानपुर ट्रिपल मर्डर केस का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. फजलगंज इलाके में सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड ने सभी को चौंका दिया था. शनिवार की सुबह दंपती और 12 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या करने वाले उनके पहचान के ही निकले. लूट के इरादे से पूरे परिवार को मौत के घाट उतारा गया था. कानपुर में ट्रिपल मर्डर के कारण कई राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सरकार पर सवाल उठाए थे.

कानपुर पुलिस ने तिहरे सनसनीखेज हत्याकांड का पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस के अनुसार तीनों हत्याओं के पीछे मृतक युवक के दो जिगरी दोस्त थे. लूट के इरादे से वह घर में घुसे थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को दिल्ली से अरेस्ट किया है. फजलगंज में रहने वाला दंपति घर के बाहर ही एक किराने की दुकान चलाता था. शनिवार की रात युवक प्रेम किशोर के दो दोस्त उनके घर पहुंचे और बताया कि वह दिल्ली जा रहे थे लेकिन उनकी ट्रेन छूट गई है. इसके बाद प्रेम किशोर और उसकी पत्नी ललिता देवी ने उन्हें घर रुकने के लिए कह दिया. रात का खाना खाकर दंपति और उनका 12 साल का बेटा नैतिक कमरे में सोने के लिए चले गए.  

लखीमपुर खीरी हिंसा पर बोले मंत्री अजय मिश्रा- घटनास्थल पर नहीं था मेरा बेटा होता तो नहीं बचता जिंदा

प्रेम किशोर के दोस्तों ने मौका देखा तो सबसे पहले प्रेम को दबोच लिया और उसके हाथ-पैर बांध दिए. इतने में दंपती का बेटा नैतिक उठ गया तो बदमाशों ने उसके सिर पर रॉड से वार कर दिया. इसके बाद दोनों ने प्रेम किशोर को मौत के घाट उतार दिया.लूट को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाशों ने प्रेम किशोर की पत्नी ललिता देवी को भी मौत के घाट उतार दिया. तीनों की जान लेने के पीछे का कारण यह था कि अगर कोई भी बच गया तो उनकी पोल खुल जाएगी. पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देने के बाद एक युवक बाइक पर निकला था और दूसरा पैदल घर से निकला था.

पुलिस को ट्रिपल मर्डर केस में सफलता सीसीटीवी फुटेज से मिली. पुलिस ने इस केस को लेकर ज्यादा जानकारी देने से मना कर दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. माना जा रहा है कि देर शाम कानपुर पुलिस प्रेस कांफ्रेंस कर सकती है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें