कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर ट्रक और ट्रेलर के बीच टक्कर, जिंदा जलकर तीन की मौत

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 11:57 AM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया है, जिसमें तीन लोगों के जिंदा जलकर मौत होने की खबर है. ट्रक और ट्रेलर की सीधी टक्कर से ये हादसा हुआ.
कानपुर-हमीरपुर हाईवे पर बड़ा हादसा. प्रतिकात्मक फोटो

कानपुर.  उत्तर प्रदेश के कानपुर- हमीरपुर हाईवे पर सजेती थाने के अमौली गांव के पास रविवार तड़के ट्रेलर और ट्रक के बीच सीधी टक्कर हो जाने से चालक सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना में ट्रक के क्लीनर ट्रक से कूद कर बच गया लेकिन उसे चोटें आई हैं. ट्रेलर और ट्रक की टक्कर इतनी जोरदार थी कि उसमें आग लग गई. टक्कर के बाद चालक सहित अन्य लोग घायल हो गए. इस दौरान आग लगने तीनों की जिंदा जलकर मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार एक खाली ट्रेलर कानपुर से मध्य प्रदेश जा रही थी. वहीं छतरपुर से जौ लाद कर एक ट्रक कानपुर की ओर आ रही थी. अमौली गांव के पास दोनों के बीच सीधी भिड़ंत हो गई. ट्रेलर और ट्रक के टक्कर होते ही ट्रक का क्लीनर ट्रक से बाहर कूद गया. क्लीनर को गंभीर चोटें आई हैं. क्लीनर ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

कानपुर: पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी, परिवार का हत्या का आरोप

पुलिस ट्रक क्लीनर से पूरी घटना की जानकारी ली. पुलिस मृत ट्रेलर, ट्रक चालक और एक अन्य की पहचान कर रही है. ट्रेलर चालक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतकों की पहचान कर उसके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है. पुलिस वाहनों के नंबर के आधार पर ट्रक और ट्रेलर मालिकों का पता लगाने का प्रयास कर रही है. 

पुलिस के मुताबिक पहली नजर में इस हादसे का कारण ट्रक और ट्रेलर की तेज रफ्तार या ड्राइवर को सुबह झपकी लगना हो सकता है. हालांकि पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. इधर हादसे के बाद कानपुर- हमीरपुर हाईवे पर कुछ समय के लिए जाम लग गया था जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई थी. 

ट्रक खराब होने से कानपुर-लखनऊ हाईवे स्थित जाजमऊ गंगापुल पर 4 घंटे तक लगा जाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें