सजेती रेप पीड़िता के पिता की एक्सीडेंट से मौत केस में ट्रक चालक व क्लीनर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 6:51 PM IST
  • कानपुर के सजेती रेप पीड़िता के पिता की एक्सीडेंट से मौत में पुलिस ने पंजाब से ट्रक चालक व क्लीनर गिरफ्तार किया है. टोल प्लाजा सीसीटीवी के आधार पर आरोपी पुलिस की पकड़ में आए हैं.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. कानपुर के सजेती रेप पीड़िता के पिता की सड़क हादसे में मौत के मामले में पुलिस ने ट्रक चालक व क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जांच के दौरान दोनों आरोपियों की टोल प्लाजा सीसीटीवी के आधार पर लोकेशन का पहले पता किया और फिर ट्रैप कर दोनों आरोपियों को पंजाब से पकड़ा है. गौर हो कि सजेती थाना क्षेत्र में रेप पीड़िता के पिता की ट्रक की टक्कर से हुई मौत के मामले में डीआईजी के कड़े तेवरों के बाद पुलिस एक्शन में आई.

जिसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में हाईवे से गुजरने वाले वाहनों में से दुर्घटना करने वाले ट्रक को बरामद कर ड्राईवर को गिरफ्तार किया. गंभीर धाराओं में पुलिस ने केस दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को प्रेस वार्ता के दौरान मीडिया के सामने पेश किया. पुलिस ने बताया कि किस तरह वे टोल प्लाजा के सीसीटीवी के आधार पर ट्रक मालिक तक पहुंची व सर्विलांस के मदद से पंजाब से ट्रक मालिक जो खुद ही ट्रक ड्राइव कर रहा था व उसके क्लीनर को गिरफ्तार किया. 

बैंक डिफाल्टर के आरोपी विक्रम कोठारी को हुआ ब्रेन हेमरेज, लखनऊ अपोलो में भर्ती

पुलिस ने बताया कि आरोपी का कहना है कि उसे हादसे के समय ब्रेक लगाने का मौका नहीं मिला. पुलिस इस मामले की पूछताछ कर रही है कि इस ड्राइवर का कोई कनेक्शन रेप केस के साथ तो नहीं है या कहीं आरोपी दीपू या उसके दरोगा पिता दीपेंद्र से तो नहीं है क्योंकि परिजनों ने दरोगा पर हत्या की साजिश की एफआईआर दर्ज करा रखी है. डीआईजी प्रतिंद्र सिंह का कहना है कि सजेती थाना क्षेत्र में एक घटना घटित हुई थी, जिसमें पीड़िता के पिता की एक दुर्घटना में मौत हुई थी, हमारी टीमें लगातार उसे ढूंढ रही थीं, हाईवे के सीसीटीवी फुटेज और टोल प्लाजा की फुटेज के आधार पर इनकी गिरफ्तारी हुई. जिसमें ट्रक ड्राइवर व क्लीनर को ट्रक सहित पंजाब से गिरफ्तार किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें