टीवी केबल ऑपरेटर गए न्यू ईयर पार्टी मनाने चोरों ने कि जेवर समेत 35 लाख की चोरी

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 4:20 PM IST
  • नजीराबाद के अशोक नगर पॉश इलाके में हुई वारदात, घटना के समय पत्नी और बच्चों के साथ न्यु ईयर पार्टी मनाने गए थे, मेन गेट बन्द था अन्दर-अन्दर है गई चोरी, चोर कहां से घर में प्रवेश की पुलिस और फॉरेंसिक टीम कर रही है जांच.
टीवी केबल ऑपरेटर गए न्यू ईयर पार्टी मनाने चोरों ने कि जेवर समेत 35 लाख की चोरी

कानपुर: नजीराबाद थाने से महज 500 मीटर दूर स्थित अशोक नगर जैसे पॉश इलाके में पुलिस को चुनौती देते हुए चोरों ने न्यू ईयर पार्टी मनाने गए केबिल संचालक के घर का ताला तोड़कर नगदी, जेवर समेत 35 लाख की चोरी की. केबिल संचालक पत्नी और बच्चों के साथ न्यू ईयर की पार्टी मनाने कैंट गए थे. देर रात जब घर लौटे तो घर की ये हालत देखकर सकते में आ गए. अशोक नगर निवासी बृजेंद्र चतुर्वेदी केबल टीवी ऑपरेटर है. रविवार देर शाम वह पत्नी और बेटियों के साथ कैंट में न्यू ईयर की पार्टी मनाने गए थे. 

इस बीच चोरों ने घर का ताला तोड़कर अलमारी और लॉकर में रखे नगदी जेवर समेत करीब 35 लाख का माल उड़ा लिया. देर रात घर लौटे तो बिखरा सामान और टूटे ताले देखकर सारा मामला समझ आया फिर उन्होने इसकी सुचना तुरन्त नजीराबाद इंस्पेक्टर ज्ञान सिंह को दी उसके बाद इंस्पेक्टर फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की. 

कानपुर: प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, पेड़ पर लटकता मिला शव

इंस्पेक्टर ने बताया कि रात में केबिल संचालक गेट के ताले खोलकर घर में दाखिल हुए थे. आखिर चोर वहां तक कैसे पहुंचे जबकि केवल उसी कमरे का लॉक टूटा हुआ है, जिसमें नगदी और जेवर रखे हुए थे. मामले की जांच की जा रही है आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं. कारोबारी की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस अपने मुखबिरों का सहारा ले रही है, ताकी इस मामले को जल्दी से जल्दी सुलझाया जा सके. और कानपुर में पुलिस का इकबाल कायम किया जा सके.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें