कानपुर: करंट लगने दो सगे भाइयों की मौत, जीटी रोड पर शव रखकर ग्रामीणों का हंगामा

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Nov 2020, 10:30 AM IST
  • कानपुर में बिठुर क्षेत्र के पचोर गांव में करंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जीटी रोड पर शव रखकर हंगामा कर रहे हैं. 
नशे की पार्टी में ओवरडोज के चलते एनआईटी इंजीनियर की मौत

कानपुर. कानपुर में बिठुर क्षेत्र के पचोर गांव में मंगलवार सुबह 7 बजे करंट लगने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों भाई बहन का तिलक चढ़ाकर लौटे रहे थे. तभी यह हादसा हुआ. ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जीटी रोड पर शव रखकर जाम कर दिया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची गई है. पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है. 

बिठुर क्षेत्र के पचोर गांव निवासी बाबुल की बेटी की शादी रतनपुर गांव में तय हुआ है. सोमवार को तिलक था. बाबुल के बड़े भाई के बेटे अजय और किरन भी तिलक समारोह में शामिल हुए थे. तिलक समारोह से करीब दोनों 11 बजे घर के लिए लौटे. मिली जानकारी के मुताबिक, जीटी रोड पर दोनों भाई कार से उतर कर पैदल ही घर की तरफ जाने लगे. रास्ते पर पहले से बिजली का तार फैला हुआ था. अंधेरा होने की वजह से उन्हें तार दिखा नहीं और दोनो भाई करंट की चपेट में आ गए. मौके पर पिछे से आ रहे लोगों ने घटना देख कर पुलिस और बिजली सब स्टेशन को सूचना दी. 

कानपुर: फिजिकल देने बिहार से आया युवक गिरफ्तार, लिखित पेपर में सॉल्वर की ली मदद

ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली सब स्टेशन को इसकी सूचना देने के बावजूद काफी देर तक बिजली बंद नहीं किया गया. जब बिजली बंद हुई तो आनन-फानन में ग्रामीणों ने दोनों को अस्पातल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

जीटी रोड पर शव रखकर ग्रामीणों का हंगामा

कानपुर में बड़ा हादसा, तीन मंजिला बिल्डिंग गिरी, कई लोगों के दबे होने की आशंका

आज सुबह गुस्साए ग्रामीणों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जीटी रोड जाम कर रखा है. ग्रामीणों की मांग है कि बिजली विभाग के संबंधित अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिया जाए. मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों को समझाने का प्रयास कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें