कानपुर देहात में पुलिसकर्मियों की बस की चपेट में आई बाइक, दो सगे भाइयों की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 27th Apr 2021, 11:49 AM IST
  • कानपुर देहात में पुलिस बस और बाइक की की भिड़ंत हो गई. जिमसे दो सगे भाइयों की जान चली गई. वही बस उपि पंचायत चुनाव में मतदान कराकर लौट रही थी.
कानपुर देहात में पुलिसकर्मियों की बस की चपेट में आई बाइक दो सगे भाइयों की हुई मौत

कानपुर. कानपुर देहात में मंगलवार को एक तेज रफ्तार बस से बाइक की टक्कर हो गई. वही बाइक पर सवार दोनों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार दोनों बाइक सवार युवक सगे भाई थे. वह शिवली से रसूलाबाद जा रहे थे. तभी उनकी यूपी पंचायत चुनाव 2021 का मतदान कराकर लौट रही पुलिस कर्मियों की बस से जोरदार टक्कर हो गई. जिसमे दोनों बाइक सवार भाइयों की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार मृतक युवकी पहचान 28 वर्षीय पहाड़ीपुर गांव का रहने वाला विष्णू और 22 वर्षीय विकास के रूप में हुयो है. बड़ा भाई कसबे में ही मोबाइल की दुकान करता था. वही वह दुकान का कुछ सामान लेने सोमवार को कानपुर गया हुआ था. वही वापसी आने में उसे रात हो गई. जैसे तैसे वह बस से शिवली तक आ गया. वहां से उसे साधन नहीं मिलने पर अपने छोटे भाई विकास को इसकी सुचना दी. जहाँ पर विकास अपने भाई लेने देर रात पहुंचा.

1972 की जंग में पाकिस्तान को हराया लेकिन कोरोना से मौत, समय पर नहीं मिला इलाज

जहां से वह दोनों देर रात को चल दिए थे. जब वह भीवन के पास पहुंचे तो एक बस की चपेट में आने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. वही घटना की सोचा पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती करने के लिए भेजा लेकिन बड़े भाई की रास्ते में ही मौत हो गई. वही सीएचसी में छोटे भाई की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां ले जाते समय उसकी भी मौत हो गई. वही दोनों की मौत की खबर परिजनों को होते ही परिवार में मातम छा गया. वही दूसरी तरफ पुलिस बस चालक की तलाश कर रही है.

दर्दनाक! पिता की कोरोना से मौत, माँ ने सेनेटाइजर पीकर की आत्महत्या, 6 साल का मासूम अनाथ

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें