कानपुर: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर नीलगायों के झुंड से टकराई कार, दो मौत तीन घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 15th Sep 2020, 1:59 PM IST
  • कानपुर में लखनऊ -आगरा एक्सप्रेस वे पर नील गायों के झुंड से कार सवारों की भिड़ंत हो गई. इसमें दो लोगों की मौत हो गई और अन्य तीन लोग घायल हो गए.
कानपुर में लखनऊ -आगरा एक्सप्रेस वे पर नील गायों के झुंड से कार सवारों की भिड़ंत हो गई.

कानपुर. कानपुर में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर नील गायों की झुंड से कार सवारों की टक्कर हो गई. इसमें दो लोगों की मौत हो गई है और अन्य तीन लोग घायल हो गए हैं. तीनों को इलाज के लिए कन्नौज मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार को फरीदाबाद सहारन निवासी मोहम्मद आफताब अपने परिवार के साथ हरदोई के बांगर मऊ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि सभी मूल रूप से बांगर मऊ के रहने वाले हैं.

पुलिस वाले हुए कोरोना संक्रमित तो बदमाशों का मचा आतंक, दिनभर में 5 को लूटा

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि जब यह लोग कार से एक्सप्रेस वे से गुजर रहे थे तभी अरौल के पास नील गायों का झुंड एक्सप्रेस वे को अचानक क्रॉस करने लगा. ऐसे में सामने से आ रही कार नीलगाय से टकरा गई. टकराने के बाद कार सड़क पर ही पलट गई. कार पलटने की वजह से अंदर बैठे लोगों में मोहम्मद आफताब और सज्जाद खान की मौके पर ही मौत हो गई. 

कानपुर: गर्भवती ने सड़क पर दिया बच्ची को जन्म, लोगों ने पहुंचाया हॉस्पिटल

वहीं कार में सवार अफरोज अली, मोहम्मद आबिर वह एक अन्य हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद यूपीडा कर्मियों ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से राजकीय मेडिकल कन्नौज अस्पताल में भर्ती कराया. जबकि दोनों मृतकों के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. घटना की सूचना मिलते हैं बिल्हौर पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई. इंस्पेक्टर संतोष अवस्थी ने बताया कि परिवार के लोग पहुंच गए हैं और पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराई जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें