कानपुर: स्कूल में विशाल अजगर देख मच गया हड़कंप, वन विभाग की टीम के छूट गए पसीने

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Oct 2020, 6:57 PM IST
कानुपर के नौबस्ता के स्कूल में दो मीटर लंबे अजगर के दिखने से टीचर और आसपास के लोगों में खलबली मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और वन विभाग टीम पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग के लोगों ने अजगर को पकड़ लिया.
कानपुर के नौबस्ता के स्कूल में अजगर के दिखने से मची खलबली.

कानपुर. कानपुर के एक स्कूल में उस समय हंगामा मच गया जब स्कूल खुलने के कुछ देर बाद स्कूल में अजगर दिखा. लगभग दो मीटर अजगर के दिखने से टीचर और आसपास के लोग डर गए. सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और वन विभाग की टीम पहुंच गई. कड़ी मशक्कत के बाद अजगर को वन विभाग की टीम ने पकड़ लिया.

ये मामला कानपुर के नौबस्ता के एक स्कूल का है. नौबस्ता के स्कूल के खुलने के बाद सभी टीचर अपने काम में लगे हुए थे. तभी एक कर्मचारी को कमरे के बाहर बड़ा-सा अजगर दिखा. उसने इसकी जानकारी शिक्षक-शिक्षकाओं को दी लेकिन अध्यापकों ने इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. 

कानपुर: प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर साथ दी जान, पेड़ से लटका मिला शव

जब आसपास के लोगों को अजगर के बारे में पता चला तो वो आकर देखने लगे. जिसके बाद टीचरों ने देखा तो वो भी हैरान रह गए. डर की वजह से सभी एक जगह इकट्ठे हो गए. अजगर की लंबाई लगभग दो मीटर की थी. जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई.

हिन्दुस्तान e संवाद: कोरोना काल में चुनौतियों से निपटने के टिप्स देंगे विशेषज्ञ

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने वन विभाग को स्कूल में अजगर होने की सूचना दी. जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई. कड़ी मशक्कत के बाद वन विभाग ने दो मीटर लंबे अजगर को पकड़ लिया. जिसके बाद टीचर और आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली. स्कूल के टीचरों ने इस घटना की जानकारी अधिकारियों को दी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें