कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर देर रात सोती मिली दो बच्चियां, SI ने किया चाइल्ड लाइन के सुपुर्द

Swati Gautam, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 5:05 PM IST
  • कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर देर रात दो बच्चियां एक बेंच पर सोती पाई गईं. यात्रियों ने यह सूचना जीआरपी थाने में दी. सूचना मिलने पर एसआई नकुल मौके पर पहुंचे और दोनों बच्चों को अपने घर ले गए. उन्होंने बताया कि दोनों बच्चियां चाइल्ड लाइन के सुपुर्द हैं. दोनो बहनें हैं और एक ही रंग के कपड़े पहने हैं.
कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर देर रात सोती मिली दो बच्चियां, SI ने किया चाइल्ड लाइन के सुपुर्द (फाइल फोटो)

कानपुर. आए दिन बच्चों के अपहरण या खो जाने की खबरें सामने आती रहती हैं. ऐसी ही एक खबर कानपुर से आई है जहां कानपुर सेंट्रल स्टेशन पर देर रात दो बच्चियों के पाए जाने के बाद हड़कंप मच गया. सूचना अनुसार पता चला कि दोनों बच्चियां बहनें हैं और एक बेंच पर सोई हुई थीं. आते जाते यात्रियों ने उन्हें देर रात प्लेटफॉर्म पर देखा तो जीआरपी थाना को सूचना दी. सूचना मिलने पर एसआई नकुल मौके पर पहुंचे. उन्होंने दोनों बच्चियों से पूछताछ की उसके बाद दोनों को अपने साथ घर ले आए.

यह घटना बुधवार की है. पूछताछ के दौरान बच्चियों ने कहा कि मम्मी कुछ देर में आने को कह गई थी और बेंच पर लेटने को बोल गई थीं. एसआई नकुल ने बताया कि इस प्रकरण से उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है साथ ही दोनों बच्चियों को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि रात होने के कारण उससे मामले के बारे में ज्यादा पूछताछ नहीं की गई थी.

पेट्रोल पंप पर काम करने वाले की बेटी ने पूरा किया पिता का सपना, IIT कानपुर में हुआ एडमिशन

जानकारी अनुसार दोनो बच्चियां कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर पाई गई थी. रात का समय था और दोनों एक बेंच पर काफी देर से अकेली सो रही थीं. काफी देर से दोनों के पास कोई नहीं था जिसके बाद कुछ यात्रियों का ध्यान उन पर गया और पुलिस को सूचना दी. एसआई नकुल ने बताया कि यह दोनों बच्चियां बहने हैं दोनो ने एक ही रंग के कपड़े पहन रखे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें