कानपुर: आपसी विवाद में दो लोगों की हत्या, पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Smart News Team, Last updated: Sat, 20th Feb 2021, 7:36 AM IST
  • कानपुर के नवाबगंज में शराब के नशे में नशे में धुत आरोपियों ने दो लोगों की हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम दो गुटों में अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के समर्थन करने को लेकर विवाद हो गया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए हैलट में भेजा गया है.
कानपुर के हैलट में रोते बिलखते राजकुमार के परिजन.

कानपुर: नवाबगंज में शुक्रवार देर रात दो गुटों में विवाद होने के बाद हमलावरों ने दो लोगों की हत्या कर दी. दोनों मृतक पेंटिंग ठेकेदारी और डीजे संचालक का कार्य करते थे. दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद डीआईजी डॉ प्रीतिंदर सिंह, एसपी पश्चिम समेत तीन थानों की फोर्स मौके पर पहुंची गई. शवों को कब्जे में लेकर पोर्टमार्डट के लिए कानपुर के हैलट भेज दिया. पुलिस ने फॉरेंसिक टीम बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. आरोपितों को पकड़ने के लिए पुलिस ने कई जगह दबिश दी है.

उजयारीपुरवा निवासी राजकुमार (29) पेंटिंग ठेकेदारी और परमियापुरवा निवासी रवि (28) ड्राइवर का कार्य करता था. उनका शुक्रवार को क्षेत्र के ही रहने वाले शिवम, विशाल, विकास उर्फ विक्का, आकाश उर्फ अक्का से विवाद हो गया. लोगों ने बताया, कि आरोपी नशे में धुत थे. मृतकों के परिजनो के अनुसार सभी आरोपी घर के पास आकर लोगों से गाली-गलौज लगे. इसके बाद दोनों पक्षों में विवाद बढ़ गया. आरोपितों ने राजकुमार और रवि पर कुल्हाड़ी, चापड़, चाकू और बांका से ताबड़तोड़ हमला शुरू कर दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

विकास दुबे फैंस पेज को फेसबुक ने बंद करने से किया मना, पुलिस ने दोबारा की मांग

एसपी पश्चिम अनिल कुमार ने बताया कि दोनों गुट अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के समर्थक हैं. शुक्रवार की शाम को दोनों गुटों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हो गया. हमला करने वाले आरोपियों के नाम सामने आ गए हैं. सभी आरोपियों के पकड़ने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है. जल्द ही सभी को पकड़ लिया जाएगा.

कानपुर में बना 'चिल्ड्रेन पार्क', मार्च से सिर्फ बच्चों की होगी एंट्री

फर्जी शिक्षक मामला: 28 फरवरी तक शिक्षामित्रों का वेरिफिकेशन पूरा करने का आदेश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें