कानपुर: बिकरु कांड के दो आरोपियों ने पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में किया सरेंडर

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 01:34 PM IST
  • वकील की ड्रेस में आरोपियों ने पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में किया सरेंडर दोनों आरोपियों पर 50-50 हजार रुपए का था इनाम विष्णु पाल उर्फ जिलेदार व शिवम दुबे ने डकैती कोर्ट में किया सरेंडर
विकास दुबे में शामिल गुर्गे 

कानपुर। कानपुर के बिकरु कांड में रोजाना नए मामले सामने आ रहे हैं. पुलिस द्वारा किए जा रहे एनकाउंटर के चलते अपराधी दहशत में हैं जिसके चलते अपराधी कोर्ट में सरेंडर करना चाह रहे हैं.

हाल ही में सोमवार को 8 आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर करने के लिए प्रार्थना पत्र सौंपा था. गुरुवार को सरेंडर करने की अंतिम तारीख थी. इससे पहले ही आरोपियों ने पुलिस को चकमा देते हुए कोर्ट में सरेंडर कर दिया.

बता दें कि कानपुर के बिकरु कांड में दो आरोपियों विष्णु पाल उर्फ जिलेदार औऱ शिवम दुबे ने ने बुधवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. दोनों पर 50-50 हजार रुपए का इनाम था. दोनों ही बिकरु गांव के रहने वाले हैं. दोनों को पकड़ने के लिए ही पुलिस की कई टीमें तैनात की गई थी. बावजूद इसके पुलिस को चकमा देते हुए दोनों ने डकैती कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इस दौरान कोर्ट ने दोनों पर कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया.

बिकरु कांड के दो आरोपी गिरफ्तार

इसके अलावा कानपुर में हुए बिकरु कांड के दो आरोपियों रमेश चन्द्र द्विवेदी और मनीष कुमार द्विवेदी को कल शाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह दोनों आरोपी भी आत्मसमर्पण करने की फिराक में थे लेकिन गिरफ्तारी के लिए लगी पुलिस की टीम ने इन्हें बेला क्रॉसिंग के पास गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल इन दोनों आरोपियों की पुलिस पहले से तलाश कर रही थी. पुलिस की सर्विलांस टीम व चौबेपुर थाने की टीम ने मुखबिरी के आधार पर शाम को 6:30 बजे के करीब शिवली रोड स्थित बेला क्रॉसिंग के पास दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें