सड़क पर लगे पौधे चोरी करने कार से आईं महिलाएं, Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 8:52 AM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दो महिलाओं ने कार से निकलकर सड़क किनारे पौधे को चुपके से निकाल लिया. बाद में दोनों महिलाएं गाड़ी में बैठकर फरार हो गई. वीडियो को 62,500 से अधिक बार देखा जा चुका है.
महिला ने सड़क किनारे पौधे को चुपके से निकाल लिया.

कानपुर. सोशल मीडिया पर आए दिन कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो को देखकर जहां लोग हैरान रह जाते है, तो वहीं कुछ वीडियो पर तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है, जबकि कुछ वीडियो को देखने के बाद लोगों की हंसी छूट जाती है. इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर चोरी का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है इसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी.

यह वीडियो चोरी की घटना का है और बेहद खास है क्योंकि इसमें दो महिलाएं सड़क पर ऐसी चीज़ चोरी करती है जिसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाएगी. लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह की प्रतिक्रियां दे रहे हैं.

62 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा

इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कैसे दो महिलाएं चोरी करती नजर आ रही हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक दिन पहले एक मीम पेज द्वारा साझा किया गया है. इस वीडियो को अब तक 62,500 से अधिक बार देखा जा चुका है. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. वीडियो वायरल होते ही यूजर्स सोशल मीडिया पर खूब मजे ले रहे हैं. यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जानिए क्या है वीडियो में…

एक सीसीटीवी फुटेज में देर रात एक कार सड़क के किनारे रुकती दिख रही है. कार से बाहर एक काले रंग की पोशाक पहने एक महिला बाहर निकलती है और धीरे से चोरी चुपके फुटपाथ पर आगे बढ़ती जा रही है. वीडियो देखकर ऐसा लगता है मानो महिलाएं शाम की सैर पर जा रही हो. उसके साथ गुलाबी रंग की पोशाक में एक अन्य महिला भी है. इसके बाद उन दोनों में से एक महिला ने सड़क किनारे पौधे को चुपके से निकाल लिया. इसके बाद काले रंग की ड्रेस पहनी महिला नजर आती है. उसने पौधे के करीब पहुंचकर पौधा उखाड़ लिया. बाद में दोनों महिलाएं गाड़ी में बैठकर फरार हो जाती हैं. महिलाओं की यह घटना सीसीटीवी पर कैद हो गई.

यूजर्स ने लिए खूब मजे

सीसीटीवी फुटेज को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो शेयर होते ही खूब वायरल होने लगी. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं. लोग तरह-तरह की टिप्पणी कर रहे हैं. यूजर्स ने कहा है कि दोनों महिलाएं कार में यात्रा करने के लायक नहीं हैं. वीडियो के टेक्स्ट में कहा गया है, 'सरकारी पौध भी सुरक्षित नहीं है'.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें