दशहरा मेला देखकर बाइक से घर आ रहे थे दो दोस्त, ई-रिक्शा से टकराई, दोनों की मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 26th Oct 2020, 11:21 AM IST
  • कानपुर में एक्सप्रेस रोड पर दशहरा मेला देखकर वापस घर के लिए लौट रहे दो दोस्तों की मौत हो गई. दोनों दोस्तों की बाइक ई-रिक्शा से टकराई. जिसमें एक की मौत मौके पर ही हो गई है और दूसरे की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. 
दशहरा मेला देखकर बाइक से लौट रहे दोनों दोस्त की मौत हो गई.

कानपुर. कानपुर में एक्सप्रेस रोड पर देर रात तेज रफ्तार में एक बाइक ई-रिक्शे से टकरा गई. जिसमें दो बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना के बारे में सूचित की तो उनके घर पर खुशियां मातम में बदल गईं. पुलिस ने बताया कि बाइक से दोनों युवक दशहरा का मेला देखकर वापस घर के लिए लौट रहे थे. 

पुलिस ने बताया कि युवकों की पहचान राजा बाबू(18) और आशीष राठौर (20) के रूप में हुई हैं. राजा सुतरखाना तारवाला हाता निवासी चंद्रशेखर राठौर का बेटा था और उसके साथ में आशीष राठौर पड़ोस का ही रहने वाला था.

दशहरा पर कानपुर में रावण की पूजा, दीप जलाए गए, दशानन मंदिर में मना उत्सव

रविवार की रात में दोनों स्पोर्ट्स बाइक से दशहरा मेला देखने के लिए परेड गए थे. पुतला दहन होने के बाद दोनों एक्सप्रेस रोड से वापस घर के लिए लौट रहे थे. बाइक की स्पीड 100 से ज्यादा बताई जा रही है. दोनों युवकों ने हेलमेट भी नहीं पहने थे. आशीष बाइक चला रहा था. रास्ते में अचानक सामने से एक ई-रिक्शा आ गई. आशीष बाइक को नियंत्रित नहीं कर पाया. जिसके बाद बाइक ई-रिक्शे से टकरा गई.

जेठ ने घर की बहू को बनाया हवस का शिकार, पति को बताया तो डाल दिया गले में फंदा

टकर लगने से दोनों युवक बाइक के साथ उछलकर दूर सड़क पर जा गिरे. राजा बाबू के सिर पर गंभीर चोट आ गई. उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, आशीष को भी गंभीर चोट आई. राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने गंभीर रूप से घायल आशीष को एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया. जहां उसे हैलट के लिए रैफर कर दिया गया. हैलट में इलाज के दौरान आशीष की मौत हो गई. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें