धर्मेंद्र प्रधान का SP पर हमला, बोले- छलनी वाले ही दूसरों पर आरोप लगाते हैं

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 5:39 PM IST
  • केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो छलनी वाले हैं वह दूसरों पर आरोप लगाते हैं. साथ ही कहा कि जो लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आवास से भ्रष्टाचार होने की बात कह रहे हैं उनके खिलाफ सीबीआई जांच चल रही है.
धर्मेंद्र प्रधान का SP पर हमला, बोले- जो छलनी वाले है वह दूसरों पर आरोप लगाते है

कानपुर. केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कानपुर से समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया. धर्मेंद्र प्रधान ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग मुख्यमंत्री आवास से भ्रष्टाचार होने की बात कर रहे है, उनके खिलाफ सीबीआई जांच चल रही है. इसके साथ ही उन्होंने गोमती रिवर फ्रंट परियोजना की बात करते हुए कहा कि गोमती रिवर फ्रंट परियोजना डेढ़ सौ करोड़ की थी, इसे हजारों करोड़ क्यों और कैसे पहुंचाया गया. यह जनता जानती है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो छलनी वाले है वह दूसरों पर आरोप लगाते है. 

इतना ही नहीं धर्मेंद्र प्रधान ने योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि अब प्रदेश में गुंडाराज खत्म हो गया है. माताएं-बहने निडर हो रही है. इसके साथ ही धर्मेंद्र प्रधान ने प्रदेश में हुई हाल की घटनाओं पर चिंता जताते हुए कहा कि यह घटनाएं दुखद है. इसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है. लेकिन सरकार नियत साफ है. यह सरकार निर्णायक दमदार और ईमानदार है. अब गुंडों का यहां नहीं चलने वाला है. 

उत्तर प्रदेश में अब गुंडे कहते हैं योगी बाबा माफ करो- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

इसके साथ ही धर्मेंद्र प्रधान ने आगे कहा कि महंगाई को लेकर सरकार चिंतित है. उन्होंने बताया कि पिछले दो सालों से पेट्रोल उत्पादन के क्षेत्र में निवेश नहीं हुआ है. इस समय हम लोग 80 फीसद बाहर से आयात कर रहे है. जब तक नए कुए नहीं बन जाते है तब तक स्थिति विकट ही रहेगी. साथ ही यह भी बताया कि पुराने कुओं से उत्पादन कम हो जाता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें