कानपुर: अज्ञात युवक की जलाकर हुई हत्या, बाद में फेंका शव

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 09:27 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आज एक अज्ञात युवक का क्षतविक्षत शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. क्षेत्रीय लोगों से शव की जानकारी होते ही मौके पर पहंची पुलिस ने शव को कब्ज में लेकर शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन पुलिस को कुछ पता नहीं चल सका है.
कानपूर में अज्ञात युवक की हत्या

 कानपुर: कानपुर के घाटमपुर में साढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत बारीगांव में आज किसान अपने खेतों पर जा रहे थे।इस दौरान रास्ते में पड़ने वाले महाविद्यालय के समीप ईंट भट्ठे पर कुछ कुत्ते तेजी से भौंक रहे थे. शंका होने पर जब कुछ किसान करीब पहुंचे तो एक अज्ञात युवक का जला हुआ शव पड़ा देखा तो घबराकर किसानों ने जोर-जोर से आवाज आना शुरू कर दी है किसानों की आवाज अन्य किसान भी वहां पर पहुंच गए और जले हुए शव को देखकर पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

इसी दौरान एक किसान में शव की जानकारी पुलिस को दी. किसान की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से जानकारी एकत्र करने चाहिए लेकिन अज्ञात शव के बारे में पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी लेकिन वही शव से कुछ दूरी पर एक मोटरसाइकिल खड़ी मिली जिसके नंबर के आधार पर अब पुलिस शव की शिनाख्त करने में जुटी हुई.

कानपुर में भारी विरोध के बाद इंक्रोचमेंट टीम फोर्स ने पकड़े 23 सुअर

घटना को लेकर एसपी ग्रामीण ने बताया कि मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर अज्ञात युवक की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.लेकिन वही घटना के खुलासे के लिए टीम गठित कर दी गई है.प्रथम दृष्टि शव देखकर प्रतीत होता है कि हत्या के बाद शव यहां लाकर फेंका गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें