छुट्टी लेकर लापता हुए उन्नाव सीओ,पुलिस ने महिला सिपाही संग कानपुर होटल में पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Jul 2021, 11:39 AM IST
  • उन्नाव में तैनात एक सीओ कानपुर के होटल में एक महिला सिपाही के साथ पकड़े गए. मंगलवार को सीओ ने गोरखपुर स्थित अपने घर जाने के लिए विभागीय अफसरों से छुट्टी ली थी. लेकिन उनके घर नहीं आने पर परिजनों ने आलाधिकारियों को इसकी सूचनी दी. जिसके बाद लोकेशन ट्रेस करके लापता सीओ के बारे में जानकारी मिली.
कानपुर के होटल में महिला सिपाही के साथ पकड़े गए उन्नाव के सीओ (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर. छुट्टी लेकर लापता हुए उन्नाव के एक सीओ को पुलिस ने कानपुर होटल में एक महिला सिपाही के साथ पकड़ा. दरअसल उन्नाव जिले में तैनात सीओ ने मंगलवार को अपने घर जाने के लिए छुट्टी मांगी थी. लेकिन सीओ के घर नहीं पहुंचने से परेशान हुए परिजनों ने पुलिस के उच्चाधिकारियों को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद सीओ की लोकेशन ट्रेस करके मंगलवार रात को पुलिस टीम कानपुर माल रोड स्थित होटल पहुंची. जहां सीओ एक महिला सिपाही के साथ मिले.

जानकारी के अनुसार वर्तमान में उन्नाव जिले में तैनात सीओ मूलरूप से गोरखपुर के रहने वाले है. उन्होंने विभागीय अफसरों से अपने गोरखपुर स्थित घर में जाने की बात कहकर मंगलवार को छुट्टी ली थी. वहीं दूसरी ओर अपने परिजनों से एक शादी में जाने की बात कहीं थी. जब छुट्टी लेने के बाद सीओ देर शाम तक गोरखपुर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें फोन किया. लेकिन उनका फोन रिसीव नहीं हो रहा था और दूसरा नंबर स्विच ऑफ था. जिससे परेशान होकर परिवारजनों ने पुलिस के आलाधिकारियों को जानकारी दी.

यूपी से दिल्ली और उत्तराखंड तक इंटरस्टेट रोडवेज बस सर्विस फिर से शुरू

परिजनों ने सीओ के किसी खतरे में होने की आशंका जताते हुए पुलिस के आलाधिकारियों को सूचित किया. जिसके बाद पुलिस अफसरों ने अपने स्तर से सीओ को फोन किया लेकिन उनका फोन नहीं उठा. जिसके बाद पुलिस की टीम ने उनकी लोकेशन ट्रेस की. जोकि कानपुर माल रोड स्थित मंदाकिनी होटल की मिली. जिसके बाद मंगलवार रात 12 बजे के करीब उन्नाव पुलिस होटल पहुंची. जहां सीओ अपने ही सर्किल की एक महिला सिपाही के साथ मंगलवार दोपहर से ठहरे हुए थे. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को इसकी जानकारी दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें