Video: रेप के बाद बेचने की प्लानिंग में था युवक, लड़की ने सरेआम जूते से पीटा

Pallawi Kumari, Last updated: Sun, 9th Jan 2022, 12:35 PM IST
  • उन्नाव के सफीपुर तहसील परिसर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक लड़की युवक को जूते से पीट रही है. लड़की ने युवक पर आरोप लगाते हुए कहा कि, युवक ने काम दिलाने के बहाने उसके साथ दुष्कर्म किया गया और फिर उसे बेचने की साजिश कर रहा था. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
युवक को पीटते हुए वीडियो वायरल

कानपुर: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की युवक को जूते से पीटती नजर आ रही है. पीटते हुए लड़की युवक पर चिल्ला रही है और घटना के पास लोगों की भारी भी़ड देखी जा सकती है. इतना ही नहीं लड़की के साथ साथ भीड़ भी युवक पर थप्पड़ मार रहे हैं. वीडियो उन्नाव के सफीपुर तहसील परिसर का बताया जा रहा है. दरअसल लड़की का आरोप है कि युवक काम दिलाने के बहाने उसे अपने साथ ले गया और अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया. इसके बाद युवक उसे बेचने की तैयारी में भी था. 

लड़की ने साहस दिखाते हुए युवक का विरोध किया और सड़क पर ही युवक को जूते से जमकर पीटने लगी. हड़कंप मचने पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. भीड़ में से ही किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Kanpur Election Voting Date: कानपुर में वोट कब, मतदान की तारीख

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की युवक पर जूते बरसाए जा रही है. जब लोगों पीटने की वजह पूछी तो लड़की ने जो बताया उसे सुन सभी के होश उड़ गए. लड़की ने कहा कि, वह मुरादाबाद की है. माता-पिता की मौत के बाद वह अकेली पड़ गई. दो महीने पहले वह किसी तरह से गुजर बसर करने के लिए लखनऊ रेलवे स्टेशन के पास रह रही थी. इस दौरान उसकी मुलाकात फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र गांव भूल भुलैया खेड़ा निवासी छुन्नू लाल से हुई.

लड़की का आरोप है कि छुनू ने उसे काम दिलाने के बहाने दो महीने में अलग अलग जगहों पर बेचता रहा. लेकिन गैंगरेप का शिकार होने के बाद लड़की को गुस्सा आया और इसके बाद उसने छुनू को सफीपुर तहसीर बुलाकर खूब पीटा. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की सहित आरोपी युवक के हिरासत में ले लिया.

कानपुर: प्रसपा नेता के ऑफिस में चोरी, शातिर चोर 10 लाख रुपये लेकर फरार

क्षेत्राधिकारी सफीपुर अंजनी कुमार राय ने बताया कि, तहसील प्रांगण सफीपुर में मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों लोगों को थाने ले आई है. उनसे पूछताछ कर इस मामले में कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें