12 अक्टूबर को कानपुर पहुंचेगी सपा की विजय रथ यात्रा, अखिलेश यादव का फुल शेड्यूल

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 9:52 PM IST
  • सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा कानपुर में 12 अक्टूबर को आएगी. अखिलेश यादव यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए कानपुर के घाटमपुर, हमीरपुर, कालपी और माती में जनसभाएं करेंगे. इस खबर में जानें अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा का पूरा शेड्यूल.
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, फोटो क्रेडिट (अखिलेश ट्विटर)

कानपुर. उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव कानपुर में 12 अक्टूबर को अपनी विजय रथ यात्रा को लेकर आएंगे. कानुपर में अखिलेश यादव कानपुर नगर, घाटमपुर, हमीरपुर, कालपी और माती में कई जनसभाएं में शामिल होकर सपा कार्यकर्ताओं में जोश भरेंगे. इसके साथ ही वह यहां पर जनता से सपा को वोट देने की अपील भी करेंगे. अखिलेश की कानपुर विजय रथ यात्रा को लेकर शेड्यूल भी जारी हो गया है. अखिलेश यादव की इस यात्रा को लेकर महानगर अध्यक्ष डॉ. इमरान ने कहा कि सपा अध्यक्ष मंगलवार को सुबह 11 बजे पार्टी अध्यक्ष जाजमऊ गंगापुल पहुंचेंगे. इसके बाद वह यहां से विजय रथ पर सवार होकर एलीवेटेड पुल होते हुए नौबस्ता में नीचे की तरफ जाएंगे.

फिर यहां से वह दोपहर 2 बजे घाटमपुर के नियवेली लिगनाइट पावर हाउस के पास आयोजित सभा में शामिल होंगे. यहां से सपा अध्यक्ष अखिलेश सीधे हमीपुर के लिए रवाना होंगे और फिर वह रात में हमीरपुर जिला मुख्यालय पर आराम करेंगे. इसके बाद 13 अक्टूबर की सुबह अखिलेश यादव का 10 बजे हमीरपुर में स्वागत किया जाएगा और इसके बाद सपा अध्यक्ष 11:30 बजे कुरारा पहुंचेंगे. कुरारा से रथयात्रा 12 बजे कालपी पहुंचेगी और फिर वह यहां से 4:30 बजे माती मुख्यालय पर पहुंचेंगे.

यूपी चुनाव: सपा की सरकार आई तो किसानों के लिए अलग से जारी होगा फंड- अखिलेश यादव

अखिलेश की विजय रथ यात्रा के लिए पूर्व नगर अध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्रा के किदवई नगर स्थित प्रतिष्ठान पर नगर और कानपुर देहात के पदाधिकारियों की बैठक हुई. इस बैठक में सपा अध्यक्ष की विजय रथ यात्रा की तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया. इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि वह अनुशासन में रहते हुए स्वागत करेंगे और कानपुर में विजय रथ यात्रा का ऐतिहासिक स्वागत होगा. इस बैठक में महानगर अध्यक्ष डॉ. इमरान, कानपुर देहात जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव, एमएलसी कल्लू यादव, रनियां विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रभारी महेश शुक्ला, पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर, मिथिलेश कटियार, विधायक केके सचान जी, पूर्व जिलाध्यक्ष लाखन सिंह यादव रहे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें