UP चुनाव: कानपुर में अमित शाह का रोड शो, जयश्री राम के नारों से गूंज उठे चौराहे

Jayesh Jetawat, Last updated: Tue, 15th Feb 2022, 6:36 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह मंगलवार को कानपुर में BJP उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे. शहर में रोड शो के दौरान भारी भीड़ उमड़ी और लोगों ने जयश्री राम के नारे लगाए.
कानपुर में अमित शाह का रोड शो

कानपुर: बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री अमित शाह मंगलवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के तीसरे चरण के लिए प्रचार करने पहुंचे. शाह ने कानपुर जिले में रोड शो कर लोगों से वोट मांगे. शाह ने कानपुर की आर्य नगर, सीसामऊ समेत अन्य विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार किया. इस दौरान कानपुर के चौक-चौराहे जयश्री राम के नारों से गूंज उठे. इससे पहले शाह ने औरेया और मैनपुरी जिले में जनसभाओं को भी संबोधित किया और बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में

कानपुर में चुनाव प्रचार करने आए अमित शाह का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया. पी रोड से शुरू हुआ रोड शो बिरहाना रोड तक गया. इस दौरान शाह के काफिले पर जगह-जगह पुष्पवर्षा की गई. शाह का रोड शो जहां-जहां से गुजरा वो इलाका जय श्रीराम के नारों से गूंज उठा. रोड शो के दौरान भारी भीड़ उमड़ी. कानपुर पुलिस ने शाह के दौरे के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए.

यूपी में बीजेपी की सरकार लाओ, 8 दिन में फ्री गैस सिलेंडर पाओ- अमित शाह

इससे पहले अमित शाह ने मैनपुरी और औरेया में जनसभाओं को संबोधित किया. शाह ने कहा कि यूपी में बीजेपी के दोबारा सत्ता में आने के महज 8 दिन के भीतर लोगों के घरों में मुफ्त सिलेंडर पहुंच जाएगा. बीजेपी ने अपने मैनिफेस्टो में होली-दिवाली पर मुफ्त सिलेंडर देने का वादा किया है.

औरेया के अछल्दा में बीजेपी की रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि अखिलेश के राज में यूपी में गुंडागर्दी चरम पर पहुंच गई थी. गरीबों का कभी भला नहीं हुआ था. मगर बीजेपी सरकार में गरीबों का भला हुआ है. उन्हें अपने अधिकार वापस मिले हैं. गुंडागर्दी खत्म हो गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें