बेटी ने किया भाजपा विधायक विनय शाक्य के लापता होने का दावा, एसपी ने बताया निराधार

Shubham Bajpai, Last updated: Wed, 12th Jan 2022, 7:44 AM IST
यूपी के औरेया से भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी ने विधायक के लापता होने का दावा करते हुए एक वीडियो जारी किया. वीडियो में शाक्य की बेटी अपने पिता के लापता होने का दावा कर रही है. जिसको औरेया एसपी ने निराधार बताया. एसपी ने कहा कि विधायकर अपने आवास पर है, सभी आरोप निराधार हैं. 
भाजपा विधायक विनय शाक्य के लापता होने का दावा, एसपी ने बताया निराधार (फाइल फोटो)

लखनऊ (भाषा). यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले यूपी के औरेया से बिधूना सीट से भाजपा विधायक को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. बिधूना सीट से विधायक विनय शाक्य की बेटी ने पिता के लापता होने का दावा किया. विनय शाक्य की बेटी रिया से सोशल मीडिया में अपनी दादी और चाचा पर पिता को लखनऊ जे लाकर रखने का आरोप लगाते हुए प्रशासन से मदद मांगी. इस मामले में एसपी औरेया ने आरोपों को निराधार बताते हुए विधायक के अपने आवास पर होने की जानकारी दी.

वहीं औरैया के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने विधायक विनय शाक्य के लापता होने के दावे को निराधार और गलत बताते हुए कहा कि शाक्य इटावा स्थित अपने आवास पर हैं और वह बिल्कुल ठीक हैं.

UP चुनाव: स्वामी प्रसाद मौर्य के बाद 3 विधायकों ने छोड़ी भाजपा, सपा में जाएंगे

कथित रूप से विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके चाचा देवेश शाक्य और दादी उनके पिता को लखनऊ लेकर चले गए हैं और वह कहां और किस हाल में हैं इसकी उन्हें जानकारी नहीं है.

उन्होंने वीडियो में कहा कि उनके पिता को एक मई 2018 को ब्रेन स्ट्रोक पड़ा था, जिसके बाद उन्हें लखनऊ के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके पिता ना तो स्पष्ट तरीके से बातचीत कर सकते हैं और ऑपरेशन होने के बाद उनकी सोचने समझने की शक्ति भी कम हो गई है.

वीडियो में आरोप लगाया गया कि हम लोग क्षेत्र में भाजपा के लिए काम कर रहे हैं क्योंकि चुनाव नजदीक हैं. इसी बीच हमारे चाचा देवेश शाक्य और हमारी दादी मेरे पिताजी को लखनऊ लेकर चले गए हैं. इस समय मेरे पिताजी की स्थिति ठीक नहीं है. वह कहां हैं, किस हालत में हैं, हमें कोई जानकारी नहीं है. मैं सरकार से मांग करती हूं कि हमारे पिताजी का तत्काल पता लगाकर हम परिवारी जनों से उन्हें मिलवाया जाए.

इस बीच, औरैया के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने विधायक विनय शाक्य के लापता होने की आरोपों को गलत करार दिया और कहा कि यह मामला पारिवारिक विवाद से प्रेरित है.

वर्मा ने दावा किया कि उनकी खुद विधायक से वीडियो कॉल पर बातचीत हुई है. वह इस वक्त इटावा जिले की शांति कॉलोनी स्थित अपने मकान में अपनी मां के साथ हैं. उनके साथ पुलिस उपाधीक्षक स्तर के एक अधिकारी भी मौजूद हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें