UP चुनाव: कानपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो, BJP पर जमकर बरसीं कांग्रेस महासचिव

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 9:20 PM IST
  • कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का प्रचार करने कानपुर पहुंचीं. रोड शो के बाद प्रियंका ने जनसभा को संबोधित किया, जिसमें बीजेपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर तीखे प्रहार किए.
कानपुर में रोड शो के दौरान प्रियंका गांधी वाड्रा

कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को जिले के दौरे पर रहीं. प्रियंका ने कानपुर के आर्यनगर, सीसामऊ समेत अन्य विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में मेगा रोड शो किया. प्रियंका के काफिले पर जगह-जगह फूल बरसाए गए. प्रियंका गांधी ने गोविंदनगर में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि बीजेपी राज में किसानों खाद नहीं मिली. खाद की लाइन में खड़े-खड़े उन्होंने दम तोड़ दिया. लखीमपुर खीरी कांड पर प्रियंका ने कहा कि किसानों ने आंदोलन किया तो उनको कुचला गया. मंत्री अजय मिश्रा टेनी का बेटा अपनी जीप में आया और हजारों के सामने 6 किसान को कुचल गया. अपराधी का बाप आज भी मंत्री है और अपराधी को रिहा कर दिया गया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज भी उसी मंत्री के साथ मंच पर खड़े होते हैं. जो किसान मारे गए, उनका क्या होगा?

आशीष मिश्रा की जमानत पर राकेश टिकैत बोले, आम आदमी होता तो क्या इतनी जल्दी बेल मिलती

प्रियंका ने आगे कहा, 'बीजेपी वाले कहते हैं कांग्रेस ने 70 साल में क्या बनाया? कांग्रेस ने अगर कुछ नहीं बनाया तो आप क्या बेचते? उन्हीं संस्थाओं से आपको रोजगार मिलता था. रेलवे और बीएचईएल जैसे संस्थान जो रोजगार देते थे, उन्हें बेचा जा रहा है. जो छोटे बिजनेसमैन हैं, आपको पूछना चा​हिए कि आपकी क्या गलती थी? आप पर नोटबंदी और जीएसटी क्यों थोपे गए? कानपुर में बड़े-बड़े उद्योग थे, उनका क्या हुआ. कोई अडानी-अंबानी रोजगार नहीं बनाता, यही छोटे उद्योग रोजगार देते हैं. बीजेपी सरकार ने उसे खत्म कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें