अखिलेश को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल का बड़ा बयान, सीएम बनाना लक्ष्य

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 6th Jan 2022, 10:19 AM IST
यूपी चुनाव से पहले प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि उनका लक्ष्य है कि अखिलेश को यूपी का मुख्यमंत्री बनाना है. अखिलेश हमारे नेता है और हमने ये स्वीकार कर लिया है.
अखिलेश को लेकर प्रसपा प्रमुख शिवपाल का बड़ा बयान, सीएम बनाना लक्ष्य

इटावा (वार्ता). यूपी चुनाव से पहले चाचा-भतीजे का मिलन हो गया. काफी समय से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव और समाजवादी पार्टी प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का गठबंधन हो गया है. यूपी के इटावा पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने इस गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. शिवपाल ने अखिलेश यादव को अपना नेता बताते हुए कहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव मे अखिलेश को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना उनका मुख्य लक्ष्य है.

यादव ने बुधवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर के ताखा मे पंचायत विकास कार्यों के लोकार्पण के बाद प्रसपा की जनसभा को संबोधित करते हुये चुनाव में सपा के उम्मीदवारों को जिताने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता की मांग पर सपा और प्रसपा एक हो गयी है. अखिलेश हमारे नेता है, यह हमने स्वीकार कर लिया है.

आगरा में बोले शिवपाल यादव- सपा-प्रसपा की एकजुटता से घबरा गई है योगी सरकार

यादव ने कहा कि चुनाव आते ही समाजवादी लोगों पर छापा मारा जा रहा है, लेकिन कुछ नही मिल पा रहा है. क्योंकि जहां काला धन जमा है वहा छापा नही मारा जा रहा है. उन्होंने कहा कि कानपुर में तो धोखे से भाजपा ने अपने ही लोगों पर छापा डलवा दिया.

यादव ने कहा कि किसानों पर फर्जी बिजली जुर्माना और मुकदमा दर्ज करने वालों पर सत्ता में आते ही कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि तहसील और थानों में भ्रष्टाचार चरम पर है. उन्होंने कहा कि इन हालात से तंग आकर जनता ने अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए हम सब को एक कर दिया है.

यादव ने दावा किया कि अब उत्तर प्रदेश मे सरकार बनेगी और अखिलेश यादव मुख्यमंत्री होंगे. उन्होंने कहा कि चुनाव मे अखिलेश जिसे प्रत्याशी बनाएंगे, सब लोग मिलकर उसे जिताने का काम करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें