कानपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव का रोड शो, उमड़ी भारी भीड़

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 18th Feb 2022, 4:09 PM IST
  • सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर शुक्रवार को कानपुर में मेगा रोड शो किया. कानपुर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन अखिलेश के रोड शो में भारी भीड़ उमड़ी.
कानपुर में रोड शो के दौरान अखिलेश यादव (फोटो- समाजवादी पार्टी ट्विटर)

कानपुर: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार के आखिरी दिन सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कानपुर में रोड शो किया. इस दौरान भारी भीड़ उमड़ी. रोड शो की शुरुआत मीरपुर कैंट विधानसभा क्षेत्र से हुई. अखिलेश यादव ने घंटाघर चौराहे पर चुनावी रथ से लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

अखिलेश यादव ने आर्यनगर और सीसामऊ विधानसभा क्षेत्र में भी जनता से वोट मांगे. रोड शो के दौरान सपा समर्थक अखिलेश भइया जिंदाबाद के नारे लगाते दिखे. कुछ लोग अखिलेश यादव के रथ के साथ-साथ दौड़ते हुए भी नजर आए.

अखिलेश यादव ने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी में छोटा नेता छोटा झूठ और बड़ा नेता बड़ा झूठ बोलता है. बीजेपी राज में युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा. सीएम योगी आदित्यनाथ लैपटॉप चलाना तो दूर, सांड़ तक नहीं पकड़ पा रहे हैं. पहले चरण में बीजेपी की हार तय है. इसलिए जो लोग गर्मी की बात कर रहे थे, वो ठंडे पड़ गए हैं.

अखिलेश यादव ने वादा किया कि अगर आगामी चुनाव में सपा की सरकार बनती है तो कानपुर मेडिकल कॉलेज को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे. साथ ही युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार मुहैया कराएंगे.

UP चुनाव: कानपुर में प्रियंका गांधी का रोड शो, BJP पर जमकर बरसीं कांग्रेस महासचिव

कानपुर नगर और देहात समेत यूपी के 16 जिलों में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा. इस चरण में कुल 59 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होनी है. यहां शुक्रवार शाम को चुनाव प्रचार का शोर पूरी तरह थम जाएगा. 

 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें