यूपी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी शुरू करेगी कुंडी खटकाओ अभियान

Ankul Kaushik, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 10:08 AM IST
  • बीजेपी कानपुर महानगर प्रभारी व एमएलसी विजय बहादुर ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर एक समीक्षा बैठक की. इस बैठक में भाजपा महानगर प्रभारी व एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने कहा कि यूपी चुनाव में वोट के लिए 25 सितंबर से बीजेपी कुंडी खटकाओ अभियान शुरू करेगी.
यूपी चुनाव के लिए बीजेपी का कुंडी खटकाओ अभियान, (फाइल फोटो)

कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के लिए सत्ताधारी पार्टी बीजेपी नई रणनीति बना रही है. इस चुनाव के लिए भाजपा महानगर प्रभारी व एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने एक समीक्षा बैठक की. इस बैठक में विजय बहादुर पाठक ने कहा कि 10 सितंबर से पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू होगा. इसके साथ ही बीजेपी महानगर प्रभारी ने कहा कि 25 सितंबर से बीजेपी कार्यकर्ता कुंडी खटकाओ अभियान शुरू करेंगे. बीजेपी का यह अभियान मिशन 2022 को सफल बनाएगा और बीजेपी को विधानसभा चुनाव में जीत मिलेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी का कुंडी खटकाओ अभियान विधानसभा चुनाव में जीत की नींव रखेगा. वहीं बीजेपी 5 से 20 सितंबर के बीच होने वाले प्रबुद्धवर्ग सम्मेलन करेगी और इस सम्मेलन में पार्टी अधिक से अधिक लोगों को जोड़ेगी.

बीजेपी यूपी चुनाव के लिए कुंडी खटखटाकर वोट मांगेगी. इसके साथ ही बीजेपी इस चुनाव के लिए बूथों पर भी ध्यान देगी और बूथ कमेटी के सदस्यों को पार्टी के कार्यों में सक्रिय रहने के लिए भी निर्देश दिए हैं. अगर बूथ कमेटी अपने कार्य को पूरा करती है तो बीजेपी का यूपी मिशन 2022 सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है. इसके साथ ही पिछड़ा वर्ग को जगाकर फिर से इन्हें साथ लेकर सरकार बनाएंगे. क्योंकि बीजेपी सरकार में पिछड़ा वर्ग के लोगों को काफी अधिकार मिलते हैं. इसके लिए पार्टी ने अभी से पूरी तैयरी शुरू कर दी है.

यूपी चुनाव: एबीपी-सी वोटर सर्वे में सीएम योगी के लिए गुड न्यूज, फिर से बीजेपी सरकार

भाजपा के पिछड़ा वर्ग के मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी 10 करोड़ लोगों को जोड़ेगी. इस चुनाव के लिए भाजयुमो के उत्तर जिलाध्यक्ष शिवांग मिश्रा ने पहले ही दावा कर दिया है कि कल्याणपुर, आर्यनगर, सीसामऊ और गोविंदनगर में बीजेपी की जीत होगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें