'लाठी-डंडों से पीटो, बस गोली मत मारना', BJP विधायक महेश त्रिवेदी का VIDEO वायरल

Jayesh Jetawat, Last updated: Wed, 26th Jan 2022, 5:24 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से ठीक पहले कानपुर के किदवई नगर से विधायक और प्रत्याशी महेश त्रिवेदी का वीडियो वायरल हो रहा है. विधायक ने कहा कि विरोधियों को लाठी-डंडों से पीटो, बस गोली मत मारना, बाकी देख लेंगे. 
कानपुर के किदवई नगर से बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल

कानपुर: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले किदवई नगर से बीजेपी विधायक महेश त्रिवेदी विवादों में आ गए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें विधायक महेश त्रिवेदी बीजेपी कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं कि विरोधियों को लाठी-डंडों और चप्पलों से पीटो, बस गोली मत मारना, बाकी देख लेंगे. बीजेपी ने आगामी चुनाव में भी महेश त्रिवेदी को कानपुर की किदवई नगर विधानसभा से प्रत्याशी बनाया है.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो टिकट मिलने के ठीक बाद का है, जब विधायक त्रिवेदी बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. इसमें वह कह रहे हैं, "जो विरोधी हैं, ताकत का दुरुपयोग करने वाले लोग हैं, उन्हें लाठी-डंडों और चप्पलों से मारो. बस गोली मत मारना, बाकी हम देख लेंगे. स्वतंत्र व्यवस्था और भयमुक्त समाज का निर्माण होना चाहिए. राजनीति कोई दलाली या व्यापार नहीं है, ये समाज के कल्याण का काम है. ताकतवर होना है, तो कभी भी दो बातें मत करो. एकजुट होकर विरोधियों को खासकर जो कांग्रेसी हैं, उन्हें खत्म करने का संकल्प लें. हमारा संगठन हर कदम पर तुम्हारे साथ है, बस गोली न मारना, बाकी हम देखेंगे."

कानपुर में IIT से मोतीझील के बीच मेट्रो का संचालन जारी, 9 मिनट में मिलेगी ट्रेन

विधायक ने किया इनकार, पुलिस बोली- जांच कर रहे

वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय राजनीति गर्मा गई है. हालांकि, विधायक त्रिवेदी ने इस वीडियो की सत्यता से साफ इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है. दूसरी ओर पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. कुछ लोग इस वीडियो को पुराना बता रहे हैं. इसे कब रिकॉर्ड किया गया, ये पता लगने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें