UP चुनाव: पिछली सरकारों की लटकी-भटकी-अटकी योजनाएं हम पूरा कर रहे हैं- अनुप्रिया पटेल

Swati Gautam, Last updated: Thu, 30th Dec 2021, 10:48 PM IST
  • अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को कहा कि पुरानी सरकारों की लटकी-भटकी-अटकी परिजनाएं हम पूरी कर रहे हैं. केंद्र व योगी की सरकार ने तय किया है कि किसी भी परियोजना का शिलान्यास हम करेंग तो लोकार्पण भी करेंगे. अपने काम से जनता यूपी चुनावों में फिर से जिताएगी.
केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल

कानपुर. अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को कहा कि पुरानी सरकारों की लटकी-भटकी-अटकी परिजनाएं हम पूरी कर रहे हैं. अनुप्रिया पटेल ने आगे कहा कि केंद्र व योगी की सरकार ने तय किया है कि किसी भी परियोजना का शिलान्यास हम करेंगे तो लोकार्पण भी करेंगे. विकास कार्यों के चलते प्रदेश की जनता हमारे गठबंधन को स्वीकारेगी. बता दें कि यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर भारतीय जनता पार्टी के साथ अपना दल के गठबंधन को खबरें आ रही हैं. फिलहाल अपना दल (एस) की सीटों की टिकट पर बातचीत चल रही है.

सर्किट हाउस में पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने आगे कहा कि पुरानी सरकारों की लटकी-भटकी-अटकी परिजनाओं को सरकार पूरी कर रही है. यह हमारा समर्पण है. हम अच्छी नीयत व काम से आगे बढ़ेंगे. जनता यह समझ रही है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि हम भाजपा के साथ तीन चुनाव लड़ चुके हैं.

इत्र कारोबारी पीयूष जैन IT रेड पर कन्फ्यूजन दूर करेंगे अखिलेश यादव, सपा MLC पम्मी जैन भी रहेंगे साथ

यूपी चुनावों में भाजपा के साथ चुनाव में सीटों के बंटवारे पर चल रही बात 

अनुप्रिया पटेल ने यूपी चुनावों में भाजपा की जीत को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री व योगी की सरकार के काम से जनता फिर से जिताएगी. फिलहाल अपना दल (एस) की भाजपा से प्रदेश के चुनाव में सीटों के बंटवारे के लिए बात चल रही है. प्रदेश में कई सीटों की सूची बनी है. अंतिम फैसला होने पर सीट पर बात हो सकती है. जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि कानपुर में कोई प्रत्याशी उतरेगा तो इस पर अनुप्रिया ने कहा कि अभी कुछ भी तय नहीं है. बता दें कि उन्नाव में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा में भाग लेने जा रही अनुप्रिया पटेल ने पार्टी के वरिष्ठ कार्य़कर्ताओं के साथ बैठक कर बूथ कमेटी बनाने पर जोर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें