यूपी चुनाव: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की CRPF जवान से झड़प, पुलिस ने कराया बीच-बचाव

Sumit Rajak, Last updated: Sun, 20th Feb 2022, 11:50 AM IST
  • प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कानपुर के जरौली में मतदान केंद्र पर तैनात सीआरपीएफ जवान से झड़प हो गई. कार्यकर्ताओं का आरोप था कि केंद्रीय पुलिस बल के एक जवान ने गाली दी. इस पर मंत्री ने पहुंचकर जवान को चेताया. काफी देर तक बहस होती रही. स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो बीच-बचाव कराया.
फाइल फोटो

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना की कानपुर के जरौली में मतदान केंद्र पर तैनात सीआरपीएफ जवान से झड़प हो गई. कार्यकर्ताओं का आरोप था कि केंद्रीय पुलिस बल के एक जवान ने गाली दी. इस पर मंत्री ने पहुंचकर जवान को चेताया. काफी देर तक बहस होती रही. स्थानीय पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बीच-बचाव कराया.

जरौली में पोलिंग स्टेशन के बाहर भीड़ लगाने और मतदाताओं को प्रवेश करा रहे पार्टी विशेष के लोगों को रोकने पर केंद्रीय पुलिस बल के जवानों के साथ कार्यकर्ताओं की झड़प हो गई. जब प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पहुंचे तो कार्यकर्ता शिकायत करने लगे. आरोप लगाया कि जवान ने उन्हें गाली दी और अभद्रता की.

कानपुर की मेयर प्रमिला पांडे पर FIR दर्ज, वोट डालते हुए शेयर की थी फोटो

कैबिनेट मंत्री सीधे जवान के पास पहुंचे और चेताया कि वह अभद्रता न करे. कुछ जवान बीच-बचाव कराते रहे. स्थिति टकराव में बदलने लगी. साथी जवान कह रहे थे कि किसी ने अभद्रता नहीं की और न ही गाली दी. टकराव के बीच ही स्थानीय पुलिस पहुंच गई.  स्थानीय पुलिस जब मौके पर पहुंची तो बीच-बचाव कराया. पुलिस यह कहती रही कि कोई बात नहीं आप लोग जाएं. हम थे नहीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें