UP फिल्म विकास परिषद के मुख्य सलाहकार को मिली धमकी, पाकिस्तान के नंबर से आया कॉल

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Dec 2020, 2:16 PM IST
  • यूपी फिल्म विकास परिषद के मुख्य सलाकार को पाकिस्तान के नंबर से धमकी भरा फोन आया जिसके बाद उन्होनें कानपुर के थाने में शिकायत दर्ज कराई है. 
यूपी फिल्म विकास परिषद के मुख्य सलाहकार को मिली पाकिस्तान के नंबर से धमकी.

कानपुर. योगी सरकार के ड्रीम प्रोजेक्ट यूपी फिल्म सिटी विकास परिषद के मुख्य सलाहकार और राष्ट्रीय हिंदू सेना के मुख्य संरक्षक को व्हाट्सएप कॉल के जरिए धमकी मिली. हिंदुत्व बढ़ाने को लेकर पाकिस्तान के नंबर से मुख्य सलाहकार को धमकाया गया जिसके बाद उनके परिवार में दहशत का माहौल है. मंगलवार को उन्होनें बर्रा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है. 

कानपुर के बर्रा शास्त्री चौक के निवासी अजीत सक्सेना यूपी फिल्म विकास परिषद के मुख्य सलाहकार हैं और साथ ही हिंदू सेना के मुख्य संरक्षक, पनकी हनुमान रसोई के प्रबंधक के साथ अन्य समाजसेवी संगठन भी चलाते हैं. अजीत ने बताया कि वह सोमवार शाम अपने परिवार के साथ टीवी देख रहे थे जब उनके पास एक व्हाट्सएप कॉल आई. उन्होनें बिना नंबर देखे फोन उठा लिया. 

मुन्ना बजरंगी और छोटा राजन के नाम से जारी किया डाक टिकट एक निलंबित, तफ्तर सील

अजीत का कहना है कि फोन उठाने वाले ने कहा कि ज्यादा बड़ा नेता बन रहा है और हिंदुत्व बढ़ा रहा है. फोन करने वाले की बात सुनकर उन्होनें नंबर देखा तो शुरू में पाकिस्तान का +92 कोड देखकर डर गए. पाकिस्तान से फोन देखकर उन्होनें कॉल काट दी लेकिन उसी नंबर से दोबारा कॉल आया तो सामने वाले ने गाली देते हुए कहा कि ये हिंदुत्व बढ़ाना बंद कर दो वरना तू और तेरा परिवार जान से हाथ धो बैठेगा. 

PM मोदी ने डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर की दी सौगात, बताया आत्मनिर्भर भारत का अभियान

अजीत सक्सेना ने थाने में शिकायत करते हुए बताया कि धमकी भरे कॉल से वो और उनका परिवार काफी डरा हुआ है. उन्होनें बताया कि व्हॉट्सएप का स्क्रीन शॉट के साथ थाने में शिकायत कर दी है. इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि धमकी मिलने की जानकारी मिली है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि फोन कहीं से किया जाता है लेकिन नंबर कहीं का होता है. 

कार पर लिखी जाति तो गाड़ी नहीं होगी जब्त, भरना होगा बार-बार चालान, जानें कितना 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें