शर्मनाक: 14 साल के पड़ोसी ने 6 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 8:22 PM IST
कानपुर के जरौली में 14 साल के किशोर ने 6 साल की मासूम बच्ची को खेलने के बहाने घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम की हालत बिगड़ी तो धमकाकर उसे घर भेज दिया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है.
14 साल के किशोर ने किया छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

कानपुर. जरौली से 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें रविवार को 14 साल के किशोर ने मानवता को शर्मसार कर दिया. 6 साल की बच्ची को कैरम खेलने के बहाने अपने घर लेकर गया और बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम को रक्तश्राव हुआ तो वह रोने लगी. डरकर किशोर ने उसे किसी से कुछ न बोलने के लिए धमकाया और घर भेज दिया. बच्ची ने मां को रोते हुए घटना बताई तो मां के होश उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया.

मूलरूप से कानपुर देहात के सिकंदरा निवासी शख्स पत्नी, छह साल की बेटी और दो साल के बेटे के साथ जरौली में किराए के कमरे में रहते हैं. मासूम की मां के मुताबिक रविवार को पति काम पर गए थे. तबीयत खराब होने की वजह से वह बेटे के साथ कमरे में लेटी थीं. बेटी घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाला किशोर बेटी को कैरम खेलने की बात कहकर अपने घर ले गया. किशोर के पिता और भाई काम पर गए थे. आरोपित ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. मासूम की हालत बिगड़ी तो धमकाकर उसे घर भेज दिया.

गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए लड़के ने हत्या करके लूटी कार, फिर हुआ ऐसा कि...

 

बच्ची जैसे तैसे अपने घर पहुंची तो रोते बिलखते हुए मां को पूरी घटना बताई जिसे सुनकर उनके होश उड़ गए. जिसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जानकारी फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया. एसीपी गोविंद नगर ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें