यूपी में बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल, मुहर्रम पर ताजिया दफनाने को लेकर दी धमकी

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 5:09 PM IST
  • उत्तर प्रदेश कानपुर से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने मुहर्रम को लेकर विवादित बयान दिया है. विधायक अभिजीत सांगा ने मुस्लिम समाज को धमाते हुए कहा की किसी माय के लाल में दम हो तो ताजिया दफना कर दिखाए.  विधायक का धमकी भरा विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.
कानपुर के बिठूर से विधायक अभिजीत सिंह सांगा (फोटो सोर्स फेसबुक पेज अभिजीत सिंह सांगा)

कानपुर. बीजेपी से विधायक अभिजीत सिंह सांगा का एक विडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियों में विभायक अभिजित सिंह सांगा मुस्लिम समाज को धमकाते हुए नजर आ रहे हैं. विधायक ने विडियो जारी करते हुए कहा है की किसी माई के लाल में दम हो तो ताजिया दफना कर दिखाए. बीजेपी विधायक का यह विवादित विडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. विधायक के विडियो पर सोशल मीडिया पर लोग आपत्ति जता रहे हैं. कानपुर विधायक अभिजीत सिंह सांगा अक्सर ऐसे विवादित बयान देते रहे हैं. विधायक विडियो में कहते नजर अ आ रहे हैं की अगर ताजिया दफनाया गया तो वो विधानसभा सत्र छोड़कर वापस कानपुर आ जायेंगे.

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास का नारा देते नजर आते हैं. समाज के हर वर्ग व समुदाय को साथ लेकर चलने की बात कहते हैं. लेकर प्रधानमंत्री के इस नारे को यूपी के कानपुर से बीजेपी विधायक जमकर पलीता लगा रहे हैं. कानपुर से विधायक अभिजीत सिंह सांगा ने एक विडियो जारी किया है. जिसमे वो मुस्लिम समाज को मुहर्रम पर ताजिया दफनाने को लेकर धमकी देते नजर आ रहे हैं. विडियो में विधायक ने कहा है की कोई ताजिया रहने का काम करेगा तो सबसे पहले हम यहां तखत डालकर बैठेंगे और ये चुनौती देता हूं की मेरे रहते किसी माँ के लाल की हिम्मत नहीं, जो इस स्थान को कर्बला दे.

कानपुर: पंखे से लटका मिला नर्स का शव, पुलिस जांच में जुटी, घर वालों को दी सूचना

आगे विधायक कहते हैं की ये सभी एक साथ मिलकर साथ दें, मोदी-योगी की सरकार है, सभी हिंदुत्व की बात पर साथ रहे और हम भी सबसे पहले खड़े रहेंगे, अगर यहाँ ताजिया उठेगा तो लखनऊ की विधानसभा छोड़कर यहां आकर उनको रोकने का काम करूँगा, यहां ताजिया दफ़न नहीं होगी, उनके इरादे दफन होंगे. आगे कहा है की ऐसे अराजक तत्व की हैसियत नहीं की यहाँ की धरती पर आकर कर्बला बनाने का काम करे या ताजिया दफनाने का काम करे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें