Youtube पर छाई 'विकास दुबे कानपुर वाला' फिल्म, व्यूज सात मिलियन पार

Smart News Team, Last updated: Sun, 29th Aug 2021, 1:29 PM IST
  • यूट्यूब पर ‘विकास दुबे कानपुर वाला’ फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं जिसे अब तक सत्तर लाख से ज्यादा लोगों देख चुके हैं. सबसे ज्यादा लोगों की दिलचस्पी ये जानने में दिख रही है कि विकास दुबे के साथ उस रात को हुआ क्या था.
Youtube पर छाई 'विकास दुबे कानपुर वाला' फिल्म, व्यूज सात मिलियन पार

कानपुर. पिछले साल कानपुर में हुए बिकरू कांड को देखने में लोगों के अंदर खासा दिलचस्पी दिख रही है. आखिर बिकरू में उस दिन हुआ क्या था ये जानने के लिए लोग यूट्यूब पर लोकल कलाकार द्वारा बनाई गई ‘विकास दुबे कानपुर वाला’ फिल्म बहुत देख रहे है. बता दें अब तक उस फिल्म को सत्तर लाख व्यूज मिल चुके हैं. घटना को बीते लंबा समय हो चुका है लेकिन अभी भी लोग ये जानना चाहते है कैसे उस रात बेरहमी से पुलिस वालों को मारा गया. इस सीरीज को कई पार्ट में पूरा किया गया है जो कि चार महीने पहले अपलोड की गई थी.

फिल्म का नाम विकास दुबे कानपुर वाला है जिसको वेब सीरीज की तरह कई एपिसोड में बनाया गया है. बता दें पहले और दूसरे पार्ट में विकास दुबे की जिंदगी और उसकी क्षेत्र में दहशत को दिखाया है. कैसे विकास दुबे ने अपना दबदबा बनाकर अपना साम्राज्य स्थापित किया. जिसके बाद तीसरे और चौथे पार्ट में विकास दुबे कैसे विकास दुबे कानपुर वाला बना. किस तरह से उसने पुलिस वालों को मारने की योजना बनाई और घटना को अंजाम दिया. किस-किस ने कैसे विकास दुबे की मदद की.

जनधन खाताधारकों को लेकर जल्द बड़ा ऐलान कर सकती है नरेंद्र मोदी सरकार, फुल डिटेल्स

बता दें सबसे ज्यादा देखा जाने वाला पार्ट तीसरा है जिसको अब तक पचास लाख व्यूज मिल चुके है और लगातार बढ़ रहे है. चौथे पार्ट को अठारह लाख बार देखा गया है जिसमें दिखाया है कि किस तरह सीओ को उसने और उसके गुर्गों ने घेर कर मारा तब भी मन न भरने पर उसका पैर कुल्हाड़ी से काट दिया. यू ट्यूब ये फिल्म Mr. JuGadoo BaBa पर उपलब्ध है जिसके 116 हजार सब्सक्राइबर हो चुके है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें