कानपुर: पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया, फिर खुद लगा ली फांसी

Smart News Team, Last updated: Tue, 17th Aug 2021, 2:06 PM IST
  • गोपालपुर के पतरसा गांव में एक बुजुर्ग ने पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया. उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी पर परिजनों ने गंभीर रूप से झुलसी महिला को गुजैनी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.
कानपुर: पत्नी को पेट्रोल डालकर जलाया, फिर खुद लगा ली फांसी (प्रतिकात्मक छवि)

कानपुर: कानपुर के पनकी गोपालपुर के पतरसा गांव में एक बुजुर्ग ने मंगलवार सुबह पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दिया. उसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी पर परिजनों ने गंभीर रूप से झुलसी महिला को गुजैनी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

जानकारी के मुताबिक पतरसा गांव निवासी बुजुर्ग घसीटे (58) पिछले लंबे समय से मानसिक रूप से बीमार था. घसीटे ने मंगलवार सुबह चार बजे अपनी पत्नी सुगनी देवी पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. पत्नी को आग की लपटों में घिरा देख घसीटे ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी मिलते ही सुगनी देवी के परिजन पहुँचकर सुगनी देवी को गुजैनी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. सुगनी देवी बुरी तरह से झुलस गई है और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

कानपुर: नहीं चले आधुनिक कोचों वाली मेमू ट्रेन, पैसेंजर्स ट्रेन से ही हज़ारों यात्रियों को करना पड़ा सफर

कल्याणपुर एसीपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि घसीटे काफी दिनों से मानसिक रूप से बीमार चल रहा था. इसी के कारण उसने ऐसी दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया. घसीटे पहले भी चार बार आत्महत्या का प्रयास कर चुका है, लेकिन परिजनों की सजगता के चलते उसे बचा लिया गया था. हालांकि, पत्नी के ऊपर पेट्रोल छिड़कर आग लगा देने के बाद बुजुर्ग ने खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इधर गंभीर रूप से झुलसी महिला को गुजैनी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें