यूपी में कार को बार बनाने वालों पर आफत, कानपुर में पकड़े गए 40 शराबी

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 11:48 PM IST
  • कानपुर में सार्वजानिक स्थानों पर जाम छलकाने वाले 40 शराबियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एसीपी कानपुर ने कपडा मार्केट समेत कई इलाकों में छापेमारी की. पुलिस द्वारा सभी लोगों के खिलाफ सार्वजानिक स्थानों पर शराब पीने के जुर्म में पुलिस एक्ट में कार्रवाई की.
कानपुर पुलिस ने अभियान चलाकर खुले में शराब पीने वाले 40 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है.

कानपुर. अगर आप खुले में या कार में बैठकर शराब पीने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाइये. नहीं तो आपको हवालात की सजा या जुर्माना भरना पढ़ सकता सकता है. उत्तर प्रदेश पुलिस  अभियान चलाकर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. बुधवार देर रात कोतवाली एसीपी ने कलक्टरगंज समेत तीन थाना छेत्रों में खुले में शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाया. पुलिस ने घंटाघर, कपड़ा मार्किट, बिरहाना रोड और एक्सप्रेस रोड पर छापेमारी की. इन जगहों पर पुलिस को 40 लोग खुले में शराब पीते हुए पाए गए. जिनके  खिलाफ पुलिस एक्ट में कार्रवाई की.

कानपुर पुलिस को कार, सार्वजानिक स्थलों व ठेकों के बहार शराब पीने की शिकायतें मिली थी. पुलिस को बताया गया की खुले में शराब पीने वालों ने महिलाओं का शाम के वक्त बाहर निकलना दूभर कर दिया है. शिकायतों का संज्ञान लेते हुए एसीपी कोतवाली बृजनारायण पुलिस टीम के साथ छापेमारी पर निकले. कानपुर के कलक्टरगंज, हरबंसमोहाल और बादशाही छेत्रों में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाया. पुलिस को आता देख शराबियों में हडकंप मच गया और इधर-उधर भागने लगे. पुलिस ने घंटाघर, कपड़ा मार्किट, बिरहाना रोड व एक्सप्रेस रोड पर छापेमारी कर 40 शराब प्रेमियों को धर-दबोचा. पुलिस ने सभी लोगों के खिलाफ सार्वजानिक स्थान पर शराब पीने के जुर्म में पुलिस एक्ट में कार्रवाई की.

क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा! इंटरनेशनल मोबाइल चोर गैंग के सरगना समेत 6 अरेस्ट

कलक्टरगंज थाना के इंस्पेक्टर संजीवकांत मिश्र ने बताया है की पुलिस को खुले में शराब पीने की कई शिकायतें मिली थी. देर रात कार-ओ-बार अभियान चलाकर 40 लोगों को थाने लाया गाया. जिनके खिलाफ सार्वजानिक स्थानों पर शराब पीने के जुर्म में पुलिस एक्ट में कार्रर्वाई की गई है. पकडे गए ज्यादतर लोग ई-रिक्शा व ऑटो चालक हैं. आगे भी पुलिस खुले में शराब पीने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर कार्रर्वाई करेगी. आपको बता दे की देश में खुले में शराब पीना कानून अपराध है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें