दो बच्चों के साथ महिला पहुंची, SDM से चुनाव ड्यूटी से मुक्त करने की लगाई गुहार

Smart News Team, Last updated: Sun, 25th Apr 2021, 11:55 AM IST
  • कानपुर देहात में दो बच्चों के साथ महिला कर्मी पहुंची और पंचायत चुनाव ड्यूटी से मुक्त करने को लेकर गुहार लगाई. कोरोना के कारण हर किसी में दहशत का माहौल है.
बच्चों के साथ एसडीएम से गुहार लगाती महिला कर्मी.

कानपुर. कानपुर देहात में दो बच्चों के साथ महिला कार्मिक ने एसडीएम से पंचायत चुनाव ड्यूटी से मुक्त करने की गुहार लगाई. कोरोना की दहशत के कारण कई अन्य कर्मियों ने भी चुनाव ड्यूटी कैंसिल करने की मांग की है. कोरोना का कहर के बीच ही कानपुर देहात से पोलिंग पार्टियां मतदान के लिए रवाना हो गईं.

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर का भयंकर प्रकोप देखने को मिल रहा है. हर दिन संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. वहीं कोरोना के कारण मौत के आंकड़े भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं. वहीं यूपी पंचायत चुनाव में जिन शिक्षकों की ड्यूटी लगी है उनमें भी खौफ का माहौल है. शिक्षक नेताओंं का कहना है कि जिन जिलों में अबतक मतदान हुआ है वहां संक्रमित शिक्षकों की तादाद बढ़ी है.  

जानें कब आयेगी दूसरी ऑक्सीजन एक्सप्रेस, कितने मरीजों को मिलेगी राहत

शिक्षक संघ के नेता लगातार मांग कर रहे हैं कि पंचायत चुनाव को स्थगित किया जाए और शिक्षकों को भी कोरोना वॉरियर्स में शामिल किया जाए. शिक्षक नेताओं द्वारा बताए गए आंकड़ों के अनुसार फेतहपुर जिले में 15 अप्रैल को चुनाव के बाद से आधा दर्जन से भी ज्यादा शिक्षकों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है. वहीं बीते दस दिनों में मरने वाले शिक्षकों का आंकरड़ा 200 के करीब पहुंच गया है. पंचायत चुनाव में ड्यूटी करने वाले कई शिक्षक भी संक्रमण की चपेट में हैं.  

31 मई तक बैंक वसूली और इन काम पर नहीं होगी कार्रवाई, हाइकोर्ट से राहत 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें