UP पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों में रंजिश, परिवार पर हमला कर दी ये धमकी

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 08:32 AM IST
  • कानपुर के बिधनू विकासखंड में पंचायत चुनाव का परिणाम आने के बाद हार की खुन्नस निकलने के लिए मंगलवार की सुबह दयालू अपने समर्थकों के साथ शिवकुमार के घर में घुस कर अन्य प्रत्याशी शिवकुमार और उनके परिवार के साथ मारपीट की.
UP पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों में रंजिश, परिवार पर हमला कर दी ये धमकी

कानपुर। उत्तर प्रदेश में अभी हाल ही में हुए पंचायत चुनाव के नतीजे आने के बाद से पूरे प्रदेश में कई जगह मारपीट, दंगे और तोड़फोड़ जैसी खबरे सामने आ रही हैं. वैसी ही खबर बिधनू विकासखंड में पंचायत चुनाव का परिणाम आने के बाद सामने आई जहां परिणाम आने के दूसरे दिन से चुनाव में हारने के गुस्से में मारपीट की घटनाएं शुरू हो गई हैं.

मामले में मंगलवार दोपहर को सेन पूरब पारा में चुनाव में हारे हुए प्रत्याशी ने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी के घर में घुसकर उसके परिवार को लाठी डंडों से पीटा. इसके साथ ही उन्हें गांव छोड़कर जाने की धमकी दी. घटना के बाद पीड़ित परिवार ने सभी आरोपितों के खिलाफ थाने में तहरीर दे कर शिकायत दर्ज कराई.

यूपी में कोई नहीं रहेगा भूखा, हर जिले में खुलेगा सामुदायिक भोजनालय

मामले में सेनपूरब पारा गांव में प्रधान पद के लिए प्रत्याशी के रूप में दयालू सिंह और शिवकुमार साहू आमने सामने खड़े हुए थे. यह दोनों ही प्रत्याशी चुनाव हार गए और एक अन्य प्रत्याशी मजरा ओरछी गांव के रामनरेश सिंह चुनाव जीत गए. दयालु सिंह पर आरोप है कि हार की खुन्नस निकलने के लिए मंगलवार की सुबह दयालू अपने समर्थकों के साथ शिवकुमार के घर में घुस गया. दयालू ने उनसे कहा कि हम चुनाव तुम्हारी वजह से हारे हैं. अगर तुम चुनाव न लड़ते तो हम यह चुनाव जीत जाते.

कारोबारी की आंखों में लाल मिर्ची झोंक कर हुई लूट का खुलासा, दो गिरफ्तार

इसका विरोध करने पर दयालू ने समर्थकों के साथ मिलकर शिवकुमार को पीटना शुरू कर दिया. बीच बचाव करने आये पत्नी, बेटी और बेटों को भी लाठी डंडों और लात घूंसों से पीटा गया. पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी तो सभी आरोपी मौके से भाग निकले. आरोप है कि दयालू ने जान से मारने की धमकी देते हुए शिवकुमार को परिवार समेत गांव से निकल जाने को कहा है. थाना प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों द्वारा दी गई तहरीर पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें