कानपुर: चाय फैक्ट्री ठेकेदार संग हुई लूट, सरगना संग 48 घंटे में पूरी गैंग अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 09:37 PM IST
  • कानपुर पुलिस ने चाय फैक्ट्री के ठेकेदार के साथ हुई लूट के सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं रविवार को लूट में शामिल गैंग के सरगना को भी यूपी पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया.
चाय फैक्ट्री ठेकेदार संग हुई लूट को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया अरेस्ट

कानपुर. कानपुर के गोविंद नगर में स्थित चाय फैक्ट्री के ठेकेदार के साथ लूट करने वाले गिरोह के सरदार को रविवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसके पास से मौके पर लूटि गई नकगी और लूट में इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद किया. कानपुर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया. वहीं पुलिस ने कहा कि जेल भेजे गए सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. उसके बाद उचित कार्यवाही किया जाएगा.

गोविंद नगर के दादा नगर में चाय की फैक्ट्री है. जहाँ पर शास्त्री नगर निवासी संजय तिवारी फैक्ट्री में लेबर मुहैया कराने का काम करते है. वह लेबरों का भी भुगतान करते है जिसके लिए वह चावला मार्केट चौराहे के पास स्थित एचडीएफसी बैंक से 3.98 लाख रुपए निकाल कर फैक्ट्री जा रहे थे. उसी दौरान मुरारी आटा चक्की के पास पीछे से आए बदमाशों ने टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया और गाड़ी की दिग्गी में रखे सभी पैसे चोरी कर लिया था, लेकिन टक्कर मारने वाले के साथी के जूता गाड़ी में फंसने से गिर गया था. जिसे लोगों ने पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था.

दहेज की मांग पर अड़ा दूल्हा, बरात वापस ले जाने की कोशिश, फिर दुल्हन पक्ष ने...

घटना वाले ही दिन कानपुर पुलिस ने पकड़े गए चोर से पूछताछ के बाद देर रात कुछ जगहों पर दबिश देकर दो अन्य साथियों को भी पकड़ लिया था. जिनसे पुलिस ने उनके पास से 2.42 लाख रुपए बरामद किए थे. जबकि उनका सरगना आकाश अभी तक फरार था. जिसे पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया. आकाश के पास से पुलिस को 1.53 लाख रुपए नगद बरामद हुए. वहीं गोविंद नगर थाने के सीओ ने कहा कि लोटेरो को पकड़ने वाली टीम को एसएसपी ने 10 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

कन्नौज के युवक की ससुराल जाने के दौरान धारदार हथियार से हत्या, कानपुर में मिला शव

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें