कानपुर सचेंडी सड़क हादसे में पुलिस की कार्यवाही, बस मालिक समेत तीन गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 4:36 PM IST
  • कानपुर सचेंडी सड़क हादसे में पुलिस ने बस मालिक समेत तीन को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी आरोपियों को पुलिस ने मध्य प्रदेश से अरेस्ट किया है. वहीं अरेस्ट करने के बाद कार्यवाही करते हुए सभी को जेल भेज दिया गया है.
कानपुर सचेंडी सड़क हादसे में पुलिस की कार्यवाही, बस मालिक समेत तीन गिरफ्तार

कानपुर. कानपुर के सचेंडी में 8 जून को हुए सड़क हादसे में पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उन्हें गिरफ्तार करने के बाद जेल भी भेज दिया गया है. बता दे कि सचेंडी में 8 जून को अहमदाबाद जा रही एक सवारी बस ने मजदूरों से भरी एक टेंपो को टक्कर मार दी थी. जिसके कारण 18 मजदूरों की मौत इस सड़क दुर्घटना में हो गई थी. 

इस मामले के बारे में पुलिस ने बताया कि रविवार देर रात पुलिस ने मध्य प्रदेश के शिवपुरी मास्टर कॉलोनी निवासी बस मालिक और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. जिसमे बस मालिक दीपक भार्गव उर्फ बाबा, ग्वालियर चंदन नगर निवासी चालक देवेंद्र उर्फ अरविंद सिंह और कंडक्टर गुना विकास मालिक नगर निवासी बृज भूषण शर्मा को गिरफ्तार किया गया है. इसके साथ ही एसओ सतीश राठौर ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है. जिसके बाद उन्हें जेल भेजा जा रहा हैं. 

यूपी कैबिनेट का फैसला, अयोध्या में बनेगा 400 करोड़ में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का बस स्टैंड

इसके साथ ही एसओ सतीश राठौर ने आगे बताया कि इन सभी को सचेंडी हाइवे पर किसान नगर के पास 8 जून को सवारियां लेकर जा रही टूरिस्ट बस ने एक टेंपो को टक्कर मार दी थी. जिसमें दो गांवों के 18 मजदूर की मौत हो गई थी. साथ ही तीन मजदूर घायल हुए थे. जिसके कारण ही इनकी तलाश की जा रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें