कानपुर: दलित लड़की ने बेर तोड़ने की कोशिश तो लड़के ने पीटकर कुएं में फेंका, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 07:27 PM IST
  • कानपुर के एक गांव में बेर तोड़ने पर लड़के ने दलित लड़की को पीटकर कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने दो दिन की तलाश के बाद लड़की को बरामद कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर दलित उत्पीड़न के तहत रिपोर्ट दर्ज की है.
कानपुर के बिल्हौर में पुलिस ने दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद गुमशुदा लड़की को खोजा.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर के गांव में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें खेत के एक दलित लड़की ने बेर तोड़े तो लड़के ने मना करते हुए पहले तो पीटा और फिर उसे कुएं में फेंक दिया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत करते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस ने दो दिन की कड़ी मशक्कत के बाद मंगलवार को लड़की को बरामद कर लिया है. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

इस बारे में बिल्हौर थाने के इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने कहा कि मासूम ने सत्यम द्वारा उसे पीटकर कुएं में फेंक देने की जानकारी दी है. ये मामला कानपुर के बिल्हौर का है. रविवार दोपहर को गांव की एक लड़की खेतों पर बचे पड़े आलू बीनने गई थी. खेतों से कुछ दूर एक खंडहर के पास लगे बेर के पेड़ के पास जाकर मासूम बेर तोड़ने लगी.

UP में हजारों गाड़ियां चालान के साए में, जानें क्या है मामला

वहीं पर मौजूद गांव के ही एक लड़के सत्यम ने लड़की को बेर तोड़ने से मना करते हुए पीटने लगा. जिस पर लड़की चीखने लगी तो लड़के ने उसे जान से मारकर छिपाने की नियत से खंडहर के पास बने सूखे कुएं में फेंक दिया. इस करतूत को अंजाम देकर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया.

2 हजार के नोट हुए बंद! लोगों को फिर सताया नोटबंदी का डर, जानें क्या है मामला

रविवार शाम को जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने पुलिस थाने में अज्ञात के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस, डॉग स्क्वायड और सर्विलांस टीम पुलिस लड़की की तलाश में जुट गई. सोमवार शाम को कानपुर एसपी ग्रामीण बृजेश श्रीवास्तव बिल्हौर पहुंचे और पुलिस के साथ उसे खोजते रहे.

तेज रफ्तार ट्रक ने खोया नियंत्रण, पलटने से 6 लोगों की मौत, 15 गंभीर रूप से घायल

मंगलवार सुबह खंडहर के पास के सूखे कुएं के पास पुलिस पहुंची तो उनको कुछ शक हुआ. पुलिस ने कुएं में दो पत्थर फेंके तो मासूम चीखने लगी. जिसके बाद उसे कुएं से निकाला गया. लड़की को सीएचसी बिल्हौल ले जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर रेफर कर दिया गया है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लेकर दलित उत्पीड़न के तहत रिपोर्ट दर्ज की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें