तिहरा हत्याकांड: पत्नी-बच्चों की हत्या कर सुसाइड करने गया डॉक्टर गायब, तलाश जारी

Sumit Rajak, Last updated: Thu, 9th Dec 2021, 1:47 PM IST
  • यूपी के कानपुर में अपनी पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाले डॉक्टर को पुलिस अभी तक ढूंढ नहीं पाई है. वहीं डॉक्टर ने भी अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मैं खुद को भी समाप्त कर लूंगा. मोबाइल का अंतिम लोकेशन अटल घाट से लेकर सरसैया घाट तक मिलने के बाद अटल घाट के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उसकी मौजूदगी के कारण एक बार फिर पुलिस को गंगा के किनारे ला दिया है.
प्रतिकात्मक फोटो

कानपुर. यूपी के कानपुर में 3 द‍िसंबर को अपनी पत्नी और बच्चों की बेरहमी से हत्या करने वाले डॉक्टर को पुलिस अभी तक ढूंढ नहीं पाई है. वहीं डॉक्टर ने भी अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि मैं खुद को भी समाप्त कर लूंगा. डॉक्टर के सुसाइड करने की आशंका को लेकर पुलिस की पांच टीमें कानपुर से फतेहपुर तक गंगा में उसकी तलाश कर लिया हैं लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला और डॉक्टर की बॉडी भी नहीं मिली है.

डॉक्टर की अंतिम मोबाइल का लोकेशन अटल घाट से लेकर सरसैया घाट तक मिलने के बाद अटल घाट के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में अब उसकी मौजूदगी के कारण एक बार फिर पुलिस को गंगा के किनारे ला दिया है. पुलिस ने चार दिन पहले उसकी तलाश शुरू किया था.  लेकिन कानपुर से फतेहपुर तक गंगा को खंगालने के बावजूद भी कोई साक्ष्य नहीं मिला. एडीसीपी ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि हत्या के बाद से डॉक्टर को खोजने में हमारी पांच टीमें लगी हैं. उसको रेलवे से लेकर बस स्टॉप के सीसीटीवी देखे गए हैं. लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल रहा. कुछ जगह के सीसीटीवी में वो नजर आए हैं. इसके बाद भी उनको नहीं देखा गया है.

IIT कानपुर के प्रोफेसर का दावा, कोरोना का तीसरी लहर नहीं होगा भयानक

बता दें कि कल्याणपुर के इंदिरा नगर स्थित डिविनिटी होम्स अपार्टमेंट में डा. सुशील ने शुक्रवार सुबह अपनी पत्नी चंद्रप्रभा, 21 साल के बेटे शिखर और 16 साल की बेटी खुशी की हत्या कर दी थी. पुलिस का कहना है कि हत्या करने से पहले डॉक्टर तीनों को जहर या बेहोश करने वाला कोई दवा दिया था. घटना के बाद वहां से डाक्टर भी भाग गया था. उसने घर पर छोड़े गए नोट्स में लिखा है कि  इस घटना के बाद वह खुद को भी खत्म कर लेगा. हालांकी, पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की लोकेशन पता किया तो उसका लोकेशन अटल घाट से गंगा किनारे सरसैया घाट तक मिली. पुलिस का मानना है कि अपनों की हत्या करने के बाद डाक्टर ने गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली है. लेकिन गंगा में खोजने के बाद पुलिस को कोई साक्ष्य नहीं मिला.

डीसीपी पश्चिम बीबीजीटीएस मूर्ति ने कहा कि गुरुवार को एक बार फिर से गंगा में तलाशी अभियान चलाया जाएगा. उन्होनें ये भी कहा कि अगर डाक्टर को आत्महत्या करनी थी तो उसने घर पर ही फांसी लगाकर या अन्य किसी तरह से मौत को क्यों नहीं चुना. उन्होंने कहा कि  हत्याएं शुक्रवार की सुबह आठ से नौ बजे के बीच की गईं. मानसिक अवसाद में उसने ऐसा किया तो शाम साढ़े पांच बजे तक आत्महत्या क्यों नहीं की, जबकि उसके पास तमाम विकल्प  थे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें