महिला सिपाही के पति ने चार लोगों पर पेट्रोल डालकर लगाई आग, खुद वाहन से टकराया

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 09:46 AM IST
  • महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक समेत उसके परिवार पर पेट्रोल डालकर उन्हें आग लगा दी. वारदात के बाद भागने के दौरान आरोपी वाहन की चपेट में आ गया. जिसके बाद सभी घायलों को कानपुर रेफर किया गया.
यूपी महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक के परिवार को आग लगाई.

कानपुर. कानपुर देहात के अकबरपुर के नेहरूनगर मोहल्ले में एक व्यक्ति ने अपने मकान मालिक के पूरे परिवार को पेट्रोल डालकर फूंकने की कोशिश की थी. रविवार की रात किराए के मकान पर रहने वाली महिला सिपाही के पति ने मकान मालिक, उसकी पत्नी और दो बच्चों पर पेट्रोल डालकर उन्हें आग लगा दी जिसके कारण चारों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग रहा था लेकिन थाने के सामने वाहन से टकराने के बाद घायल हो गया. आरोपी समेत मकान मालिक और उनके परिवार को कानपुर रेफर कर दिया गया है. 

अकबरपुर कोतवाली में तैनात महिला सिपाही ऊषा प्रजापति अपने पति के साथ नेहरू नगर में जितेंद्र कुमार के मकान में किराए पर रहते हैं. महिला सिपाही जब रविवार को ड्यूटी पर गईं तो उनके पति अविनाश उन्हें थाने छोड़कर वापस आया. इसके  बाद उसने मकान मालिक, उनकी पत्नी, 5 साल की बेटी और 15 महीने के बेटे पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. 

6 मार्च से बंद होगा जाजमऊ गंगा पुल, रूट डायवर्जन को लेकर सोमवार को होगी बैठक

आग से घिरा परिवार कके चीखने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए लेकिन तबतक आरोपी भाग गया था. वहीं जब वह सड़क पर दौड़ रहा था तो वाहन की चपेट में आने से घायल हो गया. 

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो अकबरपुर थाने के इंस्पेक्टर तुलसीराम पांडेय मौके पर पहुंच गए और घायलों को अस्पताल भेजा गया. वहीं मामले की सूचना वरिष्ठ अफसरों को दी गई. अफसरों ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और घायलों को कानपुर रेफर कर दिया गया.  

UP के किसानों को डिजिटल करेगी योगी सरकार, घर बैठे मिलेगी फसल और मौसम की जानकारी

एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि अभी घटना का असली कारण पता नहीं चल पाया है लेकिन आरोपी के डिप्रेशन में होने की बात बताई गई है. वहीं आग से झुलसे परिवार की हालत गंभीर होने के कारण अकबरपुर इंस्पेक्टर के साथ उन्हें कानपुर भेजा गया है. 

सावधान! अब नहीं बचा पाएंगे टैक्स, पति की इनकम में ही जुड़ेगी पत्नी की आय 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें