कानपुर में यूपी रणजी टीम चयन के लिए ट्रायल आज, 171 खिलाड़ी होगें शामिल

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 12:34 PM IST
  • कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में आज यूपी रणजी टीम का ट्रायल किया जा रहा है. जिसमें 15 जिलों के 171 खिलाड़ी शामिल हो रहे है. ट्रायल के बाद 6,7,8 में ट्रायल खिलाड़ियो में यूपी रणजी की टीम को फाइनल कर दिया जाएगा.
यूपी रणजी टीम ( प्रतीकात्मक फोटो )

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन शुक्रवार को कानपुर में रणजी टीम के लिए ट्रायल ले रहा है. ट्रायल के लिए 15 जिलों के 171 खिलाड़ियों ने पंजीकरण किया है. कोरोना काल के कारण खिलाड़ियो को सुबह साढे आठ बजे तक स्टेडियम बुलाया गया है. जिसके बाद खिलाड़ियो का थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजेशन किया जा सकें. ट्रायल के बाद खिलाड़ियो का आपस में एक मैच कराया जाएगा. जिसके आधार पर यूपी रणजी टीम को फाइनल किया जाएगा.

यूपीसीए के सीनियर क्रिकेट मैनेजर श्रेयांश कार्तिकेय ने बताया कि तीसरे और अंतिम दिन ग्रीनपार्क स्टेडियम और कमला क्लब में 15 जिलों खिलाड़ी ट्रायल देंगे. इन जिलों में कानपुर, जालौन, फिरोजाबाद, पीलीभीत, बुलंदशहर, फैजाबाद, सुल्तानपुर, बरेली, उन्नाव, हमीरपुर, रायबरेली, शाहजहांपुर ,सहारनपुर, बहराइच और बाराबंकी के खिलाड़ी शामिल है. उन्होंने कहा है, ट्रायल किए गए खिलाड़ियो का 5 दिसम्बर से ग्रीनपार्क मैदान में अभ्यास सत्र का आयोजन किया जाएगा. जिसके बाद आखरी में 6, 7 और 8 दिसम्बर को अभ्यास मैच के माध्यम से चयनकर्ता फाइनल यूपी रणजी टीम के लिए खिलाड़ियों का चयन करेंगे.

लखनऊ: यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक शुएब अहमद का मेदांता अस्पताल में निधन

वर्तमान में यूपी रणजी टीम के कप्तान अंकित राजपूत भी इस बार ट्रायल में नजर आएगें. इसके अलावा इसबार कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से 18 खिलाड़ी यूपी रणजी टीम के लिए ट्रायल देते नजर आएगे. इन खिलाड़ियों में मुख्तत भवानी सिंह, सागर शर्मा, शुभम गुप्ता, सत्यम दीक्षित, अंश तिवारी, अभिनव शर्मा, अभिषेक कुमार, विपिन प्रताप, पुनीत साहू, त्रिशल त्रिवेदी, अंशु पांडे, अर्शप्रीत सिंह, सतीश सिंह, चंद्रेश तिवारी आादि लोगों का नाम शामिल है. इस बार भी कानपुर के भवानी सिंह सबकी निगाहें रहेगी. उन्होंने घरेलू क्रिकेट में गेंद और बल्ले से बेहतर प्रदर्शन किया है..

लखनऊ: यूपी मंत्री चेतन चौहान के निधन पर PM मोदी और CM योगी ने जताया शोक

कानपुर के कार एक्सेसरीज गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें